ग्रामीणों पर नक्सलियों का कहर, जन अदालत लगाकर 4 को उतारा मौत के घाट

Share

धारदार हथियारों से की हत्या, पुलिस टीम रवाना

Bijapur News
सांकेतिक फोटो

बीजापुर। (Bijapur) छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिलों में नक्सलियों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस कार्रवाई से बौखलाएं नक्सली लगातार कायराना वारदातों को अंजाम दे रहे है। नक्सलियों ने ग्रामीणों को निशाना बनाना शुरु कर दिया है। बीजापुर में नक्सलियों ने 4 ग्रामीणों की बेरहमी से हत्या कर दी। नक्सलियों को शक था कि ग्रामीण उनकी मुकबिरी पुलिस से करते है।

जन अदालत लगाई

बीजापुर जिले के कोर नक्सल इलाके में नक्सलियों ने 20 ग्रामीणों को बंधक बना लिया था। जन अदालत लगाकर चार ग्रामीणों की हत्या कर दी। सभी की बेरहमी से पिटाई की गई। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को नक्सलियों ने इस कायराना हरकत को अंजाम दिया। हत्या और मारपीट करने के बाद 16 ग्रामीणों को छोड़ दिया गया है। घटना गंगालूर थाना क्षेत्र की है।

एसपी कमलोचन कश्यप फिलहाल कुछ भी कहने से बचते नजर आए। उन्होंने एक टीवी चैनल को बताया कि पुलिस कार्रवाई से नक्सली बौखला गए है। ग्रामीणों में दहशत फैलाने के लिए वो इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहे है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम रवाना की गई है। ज्यादा बारिश होने की वजह से पुलिस टीम को मौके पर पहुंचने में देरी हो रही है।

बता दें कि शुक्रवार को ही दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने दो युवकों को मौत के घाट उतार दिया था। मौके से एक पर्चा भी बरामद हुआ था। जिसमें नक्सलियों ने घटना के लिए एसपी अभिषेक पल्लव को जिम्मेदार बताया था। आगे पढ़ें…

यह भी पढ़ें:   सिंहदेव ने पुलिस जिम का किया उदघाटन

यह भी पढ़ेंः ट्रक ने बस को मारी टक्कर, 7 की मौत, कई घायल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!