ट्रक ने मारी बस को टक्कर, 7 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

Share

Raipur Bus Accident : ओडिशा से गुजरात जा रही थी बस

Raipur Bus Accident
बस के उड़े परखच्चे

रायपुर। (Raipur) छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शनिवार तड़के भीषण सड़क (Raipur Accident) हादसा हो गया। ट्रक और बस की टक्कर में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। रायपुर के मंदिर हसौद थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर (Raipur Bus Accident) मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। बस में करीब 75 मजदूर सवार थे। वो सभी ओडिशा से गुजरात जा रहे थे। जानकारी के मुताबिक हादसा करीब 3.30 बजे हुआ।

विवि में घुसी बस

हादसा इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय के ठीक सामने हुआ। स्लीपर बस में ओडिशा के गुंजाम से मजदूर सवार हुए थे। वो गुजरात के सूरत जा रहे थे। विश्वविद्यालय के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस विश्वविद्यालय का गेट तोड़ते हुए अंदर घुस गई। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर भाग निकला।

बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या

हादसे के वक्त पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी। हादसे की आवाज सुनकर पुलिस मौके पर पहुंची। बस में फंसे हुए मजदूरों को बमुश्किल बाहर निकाला गया। मौके पर ही 7 मजदूरों की मौत हो चुकी थी। हादसे में 20 मजदूर घायल हुए है। सभी को अंबेड़कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में 5 की हालत गंभीर बनी हुई है।

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने दुख जताया है। ओडिशा सरकार ने मृतकों के परिजन को 2-2 लाख रुपए मुआवजा देने की बात कही है। वहीं मुख्यमंत्री ने एक मंत्री सुशांत सिंह को रायपुर भेजा है, ताकि घायलों के इलाज की पुख्ता व्यवस्था सुनिश्चित हो सके। मंत्री रायपुर पहुंच चुके है।

यह भी पढ़ें:   Chhattisgarh : Jashpur में अस्पताल जा रहे शख्स को हाथी ने पटका, मौत

यह भी पढ़ेंः नक्सलियों की कायराना हरकत, दो ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!