Bhopal Rape Case : तलाकशुदा महिला का यौन शोषण कर रहा था एम्स का कर्मचारी

Share

Bhopal Rape Case: ऐसे खुला फ्लैट नंबर 420 का राज

Bhopal Rape Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। राजधानी भोपाल में तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला (Bhopal Rape Case) सामने आया है। ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एम्स-भोपाल) का कर्मचारी उस महिला का यौन शोषण (Aiims Hospital Nursing Staff Rape By Woman ) कर रहा था। दोनों की मुलाकात एम्स में ही हुई थी। जिसके बाद आरोपी ने महिला के अकेलेपन का फायदा उठाना शुरु कर दिया। उसे झांसा देकर कई बार ज्यादती (Bhopal Rape Case) की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

तलाकशुदा है पीड़िता

32 वर्षीय पीड़िता बागसेवनियां थाना इलाके में रहती है। पति से तलाक के बाद उसने प्रायवेट कंपनी में नौकरी करना शुरु कर दिया था। आरोपी बनवारी लाल मेघवाल (Banwari Lal Medhwal) से उसकी मुलाकात एम्स हॉस्पिटल में हुई थी। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि उसे बनवारी का व्यवहार अच्छा लगा था। बनवारी को कमरा किराए पर चाहिए था। लिहाजा एक-दूसरे का मोबाइल नंबर ले लिया था।

पीड़िता ने दिलाया था फ्लैट

आरोपी बनवारी बिहार का रहने वाला है। उसने पीड़िता से कहा था कि उसे किराए का कमरा चाहिए। पीड़िता ने उसे साकेत नगर के एक अपार्टमेंट में फ्लैट नंबर 420 किराए पर दिला दिया था। दोनों के पास एक-दूसरे के मोबाइल नंबर थे। जिससे बात आगे बढ़ने लगी। दोनों ने मिलना-जुलना भी शुरु कर दिया।

दोस्ती फिर प्यार

पीड़िता और बरवारी का मिलना जुलना शुरू हो गया। मुलाकातों के इस दौर में दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता नहीं चला। बरवारी ने पीड़िता के सामने प्यार का इजहार करते हुए शादी का प्रस्ताव रख दिया। पीड़िता ने बताया उसकी शादी हो चुकी है और तलाकशुदा है। बनवारी ने उसे भरोसे में लिया और बोला वह उसके साथ शादी करेगा। पीड़िता उसकी बातों में आ गयी। इसी बात का फायदा बनवारी ने उठाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।
चार—पांच महीनों तक आरोपी पीड़िता के साथ मौका मिलने पर ज्यादती करता रहा। जब पीड़िता ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपी बहाने बनाने लगा रहा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop News: मेवालाल को मनाने जुटा पुलिस का महकमा

पुलिस को आरोपी की तलाश

शादी की जिद करने पर बनवारी ने पीड़िता से दूरियां बनानी शुरु कर दी। कारण पूछाने पर बताया पर बताया कि अब वो उससे शादी नहीं करना चाहता। जिसके बाद पीड़िता ने शुक्रवार शाम 8 बजे बागसेवनिया थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी बनवारी लाल मेघवाल के लिखाफ (धारा 376/376/2एन/323/506 कई बार बलात्कार, गाली—गलौज और धमकाने) का मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। उसकी धरपकड़ के लिए पुलिस अस्पताल स्टाफ और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!