Bhopal Crime: एलआईसी एजेंट का नोटों से भरा बैग लेकर भागे बाइक सवार

Share

दिनदहाड़े हुई वारदात, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना, पुलिस को नहीं मिला सुराग

Bhopal crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh Crime) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime) में एलआईसी एजेंट (Bhopal LIC Agent Stolen) का नोटों से भरा बैग लेकर दो बदमाश भाग गए। घटना भोपाल (Bhopal News) के बागसेवनिया थाना क्षेत्र की है। पूरी वारदात (Bhopal News) पड़ोसी के यहां लगे कैमरे में भी कैद हुई हैं। बैग में नकदी 74 हजार रुपए के अलावा पॉलिसी और कई अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज थे। बागसेवानिया पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की धरपकड़ के लिए जांच शुरु कर दी है।

वीड़ियो में देखे वादताद को केसे अंजाम दिया

YouTube video

पुलिस के अनुसार बागसेवानिया थाना क्षेत्र के संत आशाराम नगर निवासी एलआईसी एजेंट का नोटों से भरा बैग दो बाइक सवार बदमाश चोरी कर ले गए। शिकायत डीटी साहू (LIC Agent DT Sahu) ने थाने में जाकर दर्ज कराई हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे बागसेवानिया में शंकराचार्य होम्स वाली बिल्डिंग के पीछे वाले मकान में पूरे परिवार के साथ रहते हैं। भारतीय जीवन बीमा निगम के लिए वह पिछले 18 साल से एजेंट का काम करते हैं। रविवार सुबह लोगों से बीमा की किस्त लेने के लिए घर से निकले थे। करीब 3:30 बजे वह किस्त का सारा पैसा लेकर घर लौटे थे। कुछ लोगों से पैसा लेना बाकी रह गया था। इसलिए नकदी से भरा बैग गाड़ी से नहीं निकाला था। उसी दौरान पीछे से घर के सामने दो बाइक सावार लड़के आकर खड़े हुए। उनमें से एक ने उनके गाड़ी में रखा बेेग निकाला और बाइक पर बैठकर फरार हो गए। बैग में करीब 74 हजार कैश था। साथ ही कुछ लोगों की बीमा की पॉलिसी रखी थी। यह सारी वारदात पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। घटना की जानकारी मिलने पर बागसेवानिया पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना का मुआयना किया था। पुलिस को वारदात का फुटेज भी दे दिया गया है।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Lokayukt Trap: ठंडी सड़क पर जेब गर्म कर रहे हवलदार को दबोचा
Don`t copy text!