आरक्षक ने फांसी लगाकर दी जान, एसआई ने खुद को गोली मारी

Share

एक महीने से छुट्टी पर था आरक्षक, नहीं मिला सुसाइड नोट

Raigarh
सांकेतिक फोटो

रायगढ़। (Raigarh) छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक आरक्षक ने आत्महत्या (Constable Suicide) कर ली। जिले के उरादना इलाके में जवान ने फांसी लगाकर जान दे दी। जवान का शव एक पेड़ से लटकता मिला। जवान की पहचान दीपक मिंज (Deepak Minj) के तौर पर हुई है। वो जशपुर जिले का रहने वाला था। रायगढ़ जिले में अजाक पुलिस थाने में पदस्थ था। उसका शव पुलिस लाइन में लटकता मिला। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दीपक मिंज एक महीने से छुट्टी पर था। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। दीपक ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी वजह सामने नहीं आई है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

एसआई ने खुद को मारी गोली

खबर बिहार के औरंगाबाद जिले की है। जहां एक सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर जान दे दी। एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि 55 वर्षीय सब इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह अंबा पुलिस थाने में पदस्थ थे। वें खून से लथपथ हालत में थाना परिसर में स्थित उनके घर पर मिले। एसडीपीओ ने कहा कि जितेंद्र सिंह ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी वजह सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिंतेंद्र सिंह के परिजन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। वें रोहतास जिले के रहने वाले थे। घटना के तुरंत बाद परिजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे थे। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ेः नशे के लिए सगी बहन को देह व्यापार में धकेला

यह भी पढ़ें:   Anti Naxal Operation : नारायणपुर में मुठभेड़, 5 नक्सली ढ़ेर, 2 जवान घायल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!