ट्रक और कार में आमने-सामने की टक्कर, 2 व्यापारियों की मौत

Share

एक ने मौके पर दूसरे ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

Dhamtari Accident
दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त कार

रायपुर। छत्तीसगढ़ के धमतरी (Dhamtari) जिले में भीषण सड़क हादसा (Dhamtari Accident) हो गया। ट्रक और कार की आमने-सामने से हुई टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। मरने वालों की पहचान रायपुर के चांगोराभाटा निवासी सुनील कश्यप (Sunil Kashyap, 45) और महासमुंद निवासी शिवम सिंह (Shivam Singh, 22) के तौर पर हुई है। दोनों चायपत्ति का व्यापार करते थे। कारोबार के सिलसिले में ही रायपुर से धमतरी जा रहे थे।

हादसा धमतरी से 15 किलोमीटर पहले रायपुर-धमतरी मार्ग पर डांडेसरा गांव के पास हुआ। कुरुद थाना इलाके के डांडेसरा गांव के पास कार और ट्रक की आमने सामने से टक्कर हो गई। ट्रक धमतरी से रायपुर की तरफ जा रहा था। सड़क निर्माण कार्य शुरु होने की वजह से वन वे ही चालू था। सड़क सकरी होने की वजह से दोनों वाहन आमने सामने आ गए।

हादसे में सुनील कश्यप की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं शिवम को अस्पताल ले जाया गया था। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। हादसा इतना जोरदार था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में फंसे सुनील कश्यप के शव को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। सूचना के मुताबिक पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजन को सौंप दिए गए है।

यह भी पढ़ेंः नशे के लिए सगी बहन को देह व्यापार में धकेला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Fake Naxalite Encounter : Chhattisgarh Assembly में पेश होने से पहले लीक हो गई रिपोर्ट
Don`t copy text!