राहुल गांधी ने भी ट्वीट किया वीडियो, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #Guna

Share

अलीराजपुर और छतरपुर से भी सामने आए वीडियो, कांग्रेस ने बनाई कमेटी

Guna Case Trend
पिता के जहर पीने पर बिलखते बच्चे

भोपाल। मध्यप्रदेश के गुना (Guna Case Trend) में दलित परिवार की बेरहमी से पिटाई का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस हमलावर है, वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी जंग जारी है। बुधवार को ट्विटर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) का इस्तीफा मांगा जा रहा है। लंबे समय तक #शिवराज_सिंह_इस्तीफा_दो नंबर वन पर ट्रेंड करता रहा। जिसके बाद अब गुरुवार को #Guna ट्रेंड कर रहा है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी घटना का वीडियो ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि- हमारी लड़ाई इसी सोच और अन्याय के खिलाफ है। वहीं मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी ने एक समिति बनाई है. जो मामले की जांच करेगी।

गुना पिटाई का वीडियो

गुना में हुई घटना पर शिवराज सरकार को चौतरफा घेरा जा रहा है। वहीं सरकार भी एक्शन में आ गई है। बुधवार देर शाम कलेक्टर और एसपी को हटा दिया गया। कलेक्टर एस विश्वनाथन और एसपी तरुण नायक का तबादला कर दिया गया। वहीं अब दो नए मामलों के भी वीडियो वायरल हो रहे है।

अलीराजपुर में बेरहम पिटाई

मामला अलीराजपुर (Alirajpur) के छकतला थाना इलाके का है। सोमवार को एक व्यक्ति किडनी का इलाज कराने गुजरात जा रहा था। इसी दौरान बॉर्डर पर तैनात दो पुलिसकर्मियों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। मरीज लगातार पुलिसवालों के सामने हाथ जोड़ कर कहता रहा कि मेरी बात तो सुनो, लेकिन वह सरेआम पीटते ही रहे। एक पुलिसकर्मी ने मरीज को इतना पीटा कि उसका बेल्ट भी टूट गया। बाद में पीड़ित युवक एसपी ऑफिस शिकायत करने पहुंचा। एसपी विपुल श्रीवास्तव ने आरोपी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। मामले की जांच एसडीओपी धीरज बाबर को दी गई है।

यह भी पढ़ें:   तकिए से घोंटा गया एनडी तिवारी के बेटे का दम, पीएम रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासा

छतरपुर में अधिकारियों की ज्यादती

सोशल मीडिया पर छतरपुर का वीडियो भी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि नेशनल हाईवे के लिए प्रशासन मकान तोड़ने पहुंचा था। लोगों का कहना है कि उन्हें मुआवजा नहीं दिया गया है। ऐसे में प्रशासन की पोकलेन के सामने घर मालिक लेट गया था। कांग्रेस नेता अजय सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल  पर वीडियो साझा किया है।

कांग्रेस ने बनाई जांच कमेटी

गुना मामले की जांच के लिए मध्यप्रदेश कांग्रेस ने एक समिति का गठन किया है। ये समिति घटनास्थल पर जाकर जांच करेगी। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस समिति में पूर्व गृह मंत्री बाला बच्चन, पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह, कार्यवाहक अध्यक्ष रामनिवास रावत, सुरेंद्र चौधरी, पूर्व विधायक फूलसिंह बरैया, पूर्व महापौर विभा पटेल, विधायक हीरालाल अलावा को नियुक्त किया है। समिति अपनी जांच रिपोर्ट अध्यक्ष कमलनाथ को सौंपेगी।

यह भी पढ़ेंः शुरुआत से पढ़िए क्या है गुना में दलित परिवार की पिटाई का मामला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Ratlam Gang Rape & Murder Case : दरिंदों को संभाल नहीं पाई पुलिस, थाने से 2 भागे
Don`t copy text!