भैसें चरा रहे थे दो सगे भाई, ऐसे आई मौत

Share

ग्रामीणों ने बचाने की कोशिश की, लेकिन नाकामयाब रहे

UP News
सांकेतिक चित्र

बहराइच। उत्तर प्रदेश (UP News) के बहराइच (Bahraich) में दो सगे भाई हादसे के शिकार हो गए। हादसे में दोनों भाइयों की दुखद मौत हो गई। हादसे के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन वो नाकामयाब रहे। दोनों भाई साथ-साथ काम किया करते थे, साथ में ही काल के गाल में समा गए। घटना के वक्त सगे भाई भैसें चरा रहे थे। किसी को क्या पता था कि अगले ही पल दोनों मौत के मुंह में समा जाएंगे।

ऐसे मौत के मुंह में समा गए

थाना खैरीघाट अंतर्गत ललुही गांव में तालाब में डूबकर दो सगे भाइयों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बुधवार शाम करीब पांच बजे खगेश्वर यादव (48) व उसका छोटा भाई ऐबरन यादव (35) गांव के बाहर तालाब के किनारे अपनी भैंसें चरा रहे थे। एक भैंस चरते हुए तालाब में जाने लगी तो खगेश्वर उसे रोकने के लिए दौड़ा। मिट्टी गीली होने के कारण खगेश्वर का पैर फिसल गया और वह तालाब में गिर गया और डूबने लगा। भाई को डूबते देख उसे बचाने छोटा भाई ऐबरन भी तालाब में कूद पड़ा।

तैरना नहीं जानते थे

परिजनों के अनुसार दोनों भाई तैरना नहीं जानते थे इस वजह से दोनो भाई गहरे तालाब में डूब गए। शोर सुनकर आसपास के गोताखोर व तैराक ग्रामीण भी तालाब में दोनों भाइयों को बचाने उतरे लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। इस बीच खबर मिलने पर पुलिस व राजस्व कर्मी भी पहुंच गये। देर शाम दोनों भाइयों के शव तालाब से निकाल लिए गये थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों भाइयों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे गये हैं।

यह भी पढ़ें:   घर में घुसकर एक ही परिवार के चार लोगों की बेरहमी से हत्या, महिला की हालत नाजुक

यह भी पढ़ेंः सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो, दलित परिवार की बेरहमी से पिटाई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!