फिर चला विश्नोई का ‘बाण’, सीएम शिवराज को दिलाई याद

Share

प्रभारी मंत्रियों की नियुक्ति को लेकर अजय विश्नोई कसा तंज

Ajay Vishnoi
अजय विश्नोई, पूर्व मंत्री

भोपाल। मध्यप्रदेश की सियासत में इन दिनों तीखे तंजों का दौर चल रहा है। सिंधिया के मेल से बनी शिवराज सरकार के लिए एक-एक दिन चुनौती भरा है। मंत्रिमंडल का विस्तार हो या भाजपा संगठन में नियुक्तियां, हर बात को तब तक टाला जा रहा है, जब तक बहुत ही जरूरी या बड़ी मजबूरी न हो जाए। अंदरखाने की उठापटक भले ही बाहर न आ रही हो, लेकिन माहौल बता रहा है कि सबकुछ ठीक नहीं है। भाजपा के ही वरिष्ठ नेता आए दिन शिवराज सरकार और उसकी कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते रहते है। एक बार फिर पूर्व मंत्री और वरिष्ठ विधायक अजय विश्नोई ने तंज भरा बाण चलाया है।

शिवराज सरकार बने 9 महीने बीत चुके है। 23 मार्च को शिवराज सिंह चौहान ने चौथी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। जिसके बाद मंत्रिमंडल विस्तार भी हो गया। लेकिन मंत्रियों को जिलों का प्रभार नहीं दिया गया है। इतना लंबा वक्त बीत जाने के बाद भी जिलों के प्रभारी मंत्री न बनाए जाने पर सवाल उठना लाजमी है। जानकारों का कहना है कि प्रदेश में एडजस्टमेंट की सरकार चल रही है। मंत्रिमंडल विस्तार से लेकर संगठन और अब जिलों के बंटवारे को लेकर भी अंदरखाने में खींचतान जारी है। यहीं वजह है कि फैसला नहीं हो पा रहा।

अजय विश्नोई ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- मान्यवर शिवराज सिंह चौहान जी, सादर प्रणाम प्रदेश के सभी जिलों में अनेकों समस्याएं सरल समाधान के लिए प्रभारी मंत्री की बाट जोह रही हैं। अनुरोध है चौथी बार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बनने की प्रथम वर्षगांठ के अवसर पर प्रदेश को यह उपहार देने की कृपा करें। और वायदे के अनुसार जबलपुर एवं रीवा का प्रभार स्वयं ग्रहण करें।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: सेम गर्ल्स कॉलेज की छात्रा पर मजनूं हुआ फिदा

यह भी पढ़ेंः महिला के साथ निर्भया जैसी हैवानियत, गुप्तांग में रॉड डाली

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!