नर्मदा नदी में पलटी नाव, 13 लोग थे सवार, मची अफरा-तफरी

Share

रेलवे ब्रिज के पिलर से टकराकर पलटी नाव, सुनिए नाविकों ने कैसे बचाई जान

Khargone News
घटनास्थल की तस्वीर

खरगोन। (Khargone News) मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में बड़ा हादसा हो गया। पर्यटकों से भरी नाव नर्मदा नदी में पलट गई। नाव में 13 लोग सवार थे। हादसा जिले के बड़वाह (Badwah) के नावघाटखेड़ी (Navghatkhedi) इलाके में दोपहर के वक्त हुआ। एसडीएम प्रवीण फूल पगारे ने मीडिया को बताया कि मोरटक्का की तरफ से लोगों को ला रही नाव नर्मदा नदी पर बने रेलवे पुल के पिलर से टकराकर पलट गई। घटना के बाद 10 महिला और पुरुषों को बचा लिया गया है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसडीएम प्रवीण फूल पगारे के मुताबिक नाव में कुल 13 लोग सवार थे। जिसमें से 10 का रेस्क्यू कर लिया गया है। 3 की तलाश जारी है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि 8 लोगों को बचाया गया है, पांच की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि नाव में सवार सभी लोग महू के रहने वाले थे। ये लोग बड़वाह में रिश्तेदारों के घर आए थे। नर्मदा नदी को चुनरी चढ़ाने के लिए नाव पर सवार हुए थे।

नाविकों ने बचाया

घटना दोपहर करीब 1-2 बजे के बीच की बताई जा रही है। स्थानीय नाविक बाबू के बयान के मुताबिक नाव में सवार लोग मां नर्मदा का चुनरी उढ़ाते हुए आ रहे थे। इसी दौरान नाव पिलर से टकराकर पलट गई। किनारे पर खड़े नाविकों ने नाव पलटते देखी तो वो अपनी नावों से नदी में उतर गए। घटना के तुरंत बाद तीन नावों में सवार होकर नाविक मौके पर पहुंच गए। जिसके चलते 10 लोगों की जान बच गई। राजू केवट और बाबूलाल मनवे ने 8 लोगों की जान बचाई। सूचना मिलते ही प्रशासन का अमला मौके पर पहुंच गया है। लापता लोगों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime Case: शराब के नशे में युवती से मारपीट

सुनिए नाविकों ने कैसे बचाई जान

यह भी पढ़ेंः महिला के साथ निर्भया जैसी हैवानियत, गुप्तांग में रॉड डाली

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!