Uttrakhand Rape: स्कूल से घर लौट रही 13 साल की नाबालिग से दुष्कर्म

Share

नानी की शिकायत पर हरकत में आई पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

 

Uttra Khand Rape case
सांकेतिक फोटो

देहरादून। उत्तराखंड़ (Uttrakhand Crime) के पिथौरागढ़ (Pithoragarh Crime) जिले में 13 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म (Minor Girl Rape) की वारदात हुई है। नाबालिग स्कूल से घर लौट रही थी। तभी आरोपी ने रास्ते में बच्ची को दबोचा था। दुष्कर्म करने के बाद जान से मारने की धमकी देकर आरोपी मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर किया है।

पुलिस ने बताया कि उत्तराखंड़ (#Uttrakhand Rape) के पिथौरागढ़ (#Pithoragarh Rape) जिले के स्कूली छात्रा से आरोपी ने अगवाकर बलात्कार किया है। पीड़िता की नानी ने पुलिस को बताया कि उनकी नातिन जिसकी उम्र 13 साल है। अभी सातवीं कक्षा की पढ़ाई कर रही है। वह घटना वाले दिन 26 दिसंबर को रोज की तरह स्कूल से घर लौट रही थी। तभी रास्ते में उसे दिनेश सिंह 38 (Dinesh Singh) साल मिला था। आरोपी उनके घर के पास ही रहता है। आरोपी ने बच्ची को उसकी गाड़ी पर घर तक छोड़ने का प्रस्ताव दिया था। बच्ची ने उसके साथ जाने से मना कर दिया था। बच्ची ने मना करने पर आरोपी ने उसे बोला वह उसके घर ही जा रहा हैं। उसकी नानी से कुछ काम के सिलसिले से बात करने वह उसके साथ ही चले। यह सुनकर बच्ची आरोपी के साथ गाड़ी पर बैठने को तैयार हो गई थी। बच्ची के बैठते ही आरोपी उसे घर की बजाय सुनसान इलाके में ले गया था। जिसके बाद आरोपी ने बच्ची के साथ बलात्कार किया था। आरोपी ने बलात्कार करने के बाद बच्ची को जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपी उसे घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया था। आरोपी की हरकत की वजह से बच्ची डर गई थी। उसने घर पहुंचने पर नानी को घटना के बारे में कुछ नहीं बताया था। अचानक 29 दिसंबर को बच्ची की तबीयत बिगड़ने पर नानी ने कारण जानना चाहा था। जिसके बाद बच्ची ने रोते हुए उसकी नानी को घटना के बारे में जानकारी दी थी। पुलिस ने पीड़िता की नानी की शिकायत के बाद बच्ची का मेडिकल करवाया था। जिसमें बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने आरोपी की तलाश में पुलिस की चार टीमें अलग—अलग गठित की थी। चार घंटे की मशक्कत के बाद आरोपी दिनेश सिंह को चर्मा पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   7 साल बाद घर लौटा Kedarnath Natural Disaster से लापता शख्स

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!