Uttrakhand Road Mishap: खजुराहो विमानतल से पन्ना रवाना हुए शव

Share

Uttrakhand Road Mishap: उत्तराखंड़ के देहरादून में हुई थी घटना, बस में सवार पन्ना के 26 व्यक्तियों की हुई थी मौत

Uttrakhand Road Mishap
भाजपा प्रदेश अघ्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा खजुराहो में लाए गए पार्थिव शरीर के साथ। चित्र भाजपा मुख्यालय की तरफ से जारी।

देहरादून/भोपाल। मध्यप्रदेश के पन्ना शहर के 26 व्यक्तियों के शव सेना के विशेष विमान से खजूराहो विमानतल लाए गए। इससे पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) भी देहरादून प्रदेश के अन्य नेताओं के साथ वहां पहुंच गए थे। उनके साथ उत्तराखंड (Uttrakhand Road Mishap) के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी साथ में रहे। उत्तराखंड डीजीपी और मध्यप्रदेश डीजीपी समेत कई अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

मजिस्ट्रीय जांच के हुए आदेश

दुर्घटना बस के स्टियरिंग फेल होने के कारण हुआ था। इधर, प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा (Vishnu Dutt Sharma) ने कहा कि उत्तराखंड में हुए बस हादसे से पन्ना जिले के पीड़ित परिवारों पर दुःख का जो पहाड़ टूटा है, उसकी भरपाई करना संभव नहीं है। इस कठिन घड़ी में हम सब उनके साथ हैं। इस दुर्घटना के मृतकों के परिजनों और घायलों की हरसंभव सहायता के लिए भाजपा सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। वे भी सोमवार को देहरादून पहुंचे थे। उन्होंने बस हादसे में घायल हुए लोगों से मुलाकात की थी। उनके साथ उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक (Madan Kaushik) भी थे। शर्मा ने राहत कार्य में पार्टी कार्यकर्ताओं की तरफ से की गई मदद के लिए आभार जताया। इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और उत्तराखण्ड के सीएम पुष्कर धामी  (CM Pushkar Dhami) घटनास्थल भी पहुंचे थे। उत्तराखण्ड सरकार ने घटना की मजिस्ट्रियल जाँच के आदेश दिये हैं।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Uttrakhand Road Mishap
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!