Bhopal News : होटल में बंधक बनाकर डंडों से पीटा

Share

Bhopal News : कोलार में स्थित प्लॉट बेचने को लेकर रकम न मिलने के विवाद पर किया गया हमला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। परिवार से विवाद के बाद होटल में रह रहे एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीटा गया। उसको शहर में कई जगह ले जाकर बुरी तरह से पीटा गया। इस वारदात के पीछे जमीन बेचने के बाद रकम को लेकर हुए विवाद को वजह बताया जा रहा है। घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र से हुई थी। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। इसमें गिरफ्तारी को लेकर स्थिति साफ नहीं हो सकी है।

यह बोलकर होटल में बुलाया

खजूरी सड़क थाना पुलिस के अनुसार पीड़ित प्रतीक केसवानी पिता कैलाश केसवानी उम्र 42 साल है। वह टीटी नगर स्थित ताप्ती अपार्टमेंट का रहने वाला है। लेकिन, परिजनों से विवाद के चलते अभी वह खजूरी सड़क स्थित श्याम पैलेस होटल में रह रहा है। प्रतीक केसवानी (Prateek Keswani) ने पुलिस को बताया कि अप्रैल, 2022 में उसने कोलार स्थि​त मंदाकिनी सोसायटी का 1500 स्क्वायर फीट का प्लॉट बेचा था। यह प्लॉट अनुज सिंह की पत्नी के नाम पर बेचा गया था। प्लॉट का सौदा 25 लाख 70 हजार रुपए में हुआ था। इसमें से 19 लाख 70 हजार रुपए अनुज सिंह ने नकद दिए थे। जबकि छह लाख रुपए का चेक दिया गया था। यह सौदा कुंवर सिंह भदौरिया (Kuwar Singh Bhadoriya) की मदद से हुआ था। कुछ दिन पहले कुंवर सिंह भदौरिया ने बोला कि वह प्लॉट गलत है जिसको बेचा गया है। वहीं प्रतीक केसरवानी का आरोप है कि अनुज सिंह (Anuj Singh)  ने जो चेक दिया था वह भी बाउंस हो गया था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। उसने कहा कि वह श्याम पैलेस (Shyam Palace Hotel)आकर उसका भुगतान कर देगा।

होटल में पत्नी को बुलवाया

प्रतीक केसवानी का आरोप है कि श्याम पैलेसे होटल में कुंवर सिंह भदौरिया अकेल नहीं आया। उसके साथ धर्मेंद्र, प्रियांशु और अनुज सिंह थे। सभी ने उसी होटल में उसको बुरी तरह से पीटा। इतना ही नहीं दो हजार रुपए के स्टांप पेपर पर अंगूठा और हस्ताक्षर कराए गए। इसके बाद आरोपी उसको अपने साथ जबरिया इसके बाद आरोपी 3 जून को उसको लालघाटी की एक होटल में ले गए। आरोपी अनुज सिंह, कुंवर सिंह भदौरिया, धर्मेंद्र और प्रियांशु ने उसके सारे दस्तावेज छीनकर अपने पास रख लिए। उसको धमकी देकर पत्नी को 5 जून को होटल में बुलाया गया। आरोपियों का कहना था कि वह झूठ बोल रहा है। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण तो दर्ज कर लिया है। लेकिन, घटनाक्रम और उसके तथ्यों (Bhopal News) को लेकर कई तरह का विरोधाभास है।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry News: सेपरेट बाथरूम नहीं बनाया तो पत्नी मायके लौट आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!