Bhopal News: छेड़छाड़ के विवाद में चाकू मारकर किया जानलेवा हमला

Share

Bhopal News:  दोनों पक्षों की तरफ से थाने में दर्ज हुई एफआईआर

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

भोपल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल ताजा समाचार गोविंदपुरा इलाके (Bhopal News) से सामने आया है। यहां दो परिवार छेड़छाड़ के विवाद पर आमने-सामने (Molestation News) हो गए। हमले में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी है। उसके सिर पर चाकू के कई वार लगे हैं। उसका आरोप है कि हमलावर उससे पैसा मांग रहे थे। जबकि हमलावर का कहना (Bhopal Attack News) है कि उसके यहां एक युवती से आरोपी ने अश्लीलता की थी। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सेहरी के वक्त हुआ हमला

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 23 अप्रैल को धारा 307/34 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। घटना 22-23 अप्रैल की सुबह चार बजे की है। इलाके में कालीबाड़ी के नजदीक दो परिवारों के बीच यह विवाद हुआ था। हमले में जख्मी शाहरूख खान (Shahrukh Khan) पिता युसूफ खान उम्र 22 साल है। वह काली बाडी के पीछे रहता है और मजदूरी करता है। हमला टिंगू खान (Tingu Khan) और उसके दोस्त ने किया है। हमले के पीछे वजह लेन-देन का विवाद बताया है। आरोपी को पैसे चाहिए थे। मना करने पर यह हमला (Bhopal Knife Stabbed) किया गया। ऐसा आरोपी जख्मी शाहरूख खान ने लगाया है। उसके सिर पर चाकू के तीन-चार गंभीर वार लगे हैं। वह हमीदिया अस्पताल में भर्ती है।

यह भी पढ़ें: बलात्कार का एक मामला जिसको दबाने के लिए दी गई थी रिश्वत, लेकिन इस कांड के कारण खुल गया मामला

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death:  मां अपनी ममता के इस दर्द को बर्दाशत नहीं कर सकी

छेड़छाड़ करने का आरोप

इधर, हमलावरों की तरफ से एक युवती जिसकी उम्र 18 साल है उसने जख्मी शाहरूख खान पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इन आरोपों पर एक दूसरी एफआईआर दर्ज की है। जिसमें शाहरूख खान (Shahrukh Khan) को आरोपी बनाया गया है। पुलिस का कहना है कि अभी जांच प्राथमिक स्तर पर है।

Don`t copy text!