Bhopal News : लापता वृद्ध की कलियासोत डैम किनारे मिली लाश

Share

Bhopal News : सरपंच के नाम पत्र लिखकर गया था वृद्ध, आत्महत्या मान रही पुलिस

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। लापता वृद्ध की कलियासोत डैम किनारे लाश मिली है। यह पहले लावारिस थी जिसकी कुछ घंटों बाद पहचान हो गई है। मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के चूना भट्टी थाना क्षेत्र का है। शुरुआती जांच में पुलिस इस मामले को आत्महत्या मान रही है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। जिस वृद्ध की लाश पुलिस को मिली है उसकी खजूरी सड़क थाने में गुमशुदगी भी दर्ज थी।

शव से आ रही थी दुर्गंध

चूना भट्टी थाना पुलिस के अनुसार लाश लावारिस हालत में पड़े होने की सूचना 5 जून की रात लगभग साढ़े सात बजे शेर सिंह ने दी थी। लाश दो से तीन दिन पुरानी थी। उससे दुर्गंध भी आ रही थी। हुलिया और वृद्ध की जानकारी पुलिस ने प्रसारित की थी। जिसके बाद खजूरी सड़क स्थित ग्राम ईटखेड़ी छाप में रहने वाले परिवार ने चूना भट्टी थाना पुलिस से संपर्क किया। शव की पहचान 65 वर्षीय रामभरोस मीना (Rambharos Meena) के रूप में हुई। वह अपने जीजा जीतमल मीना (Jeetmal Meena) के साथ रहते थे। वे 2 जून की सुबह 11 बजे से लापता थे। रामभरोस मीना ने एक पत्र सरपंच के नाम पर लिखा था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वे बीमार रहते है। इसलिए परिवार पर बोझ नहीं बनना चाहते हैं। वह अपनी मर्जी से जा रहे है इस कारण परिवार को परेशान न किया जाए। चूना भट्टी पुलिस मर्ग 12/174 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी। जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार या आवेश आना मनोविकार की निशानी है। ऐसा होने पर 18005990019 पर संपर्क करें। इसमें चौबीस घंटे निशुल्क चिकित्सकीय परामश के लिए चिकि​त्सक मौजूद रहते हैं।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: महिला अफसर थी नहीं इसलिए दूसरे थाने से आने तक किया इंतजार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!