UP Murder: होमगार्ड जवान की हत्या, कातिल निकला बेटा

Share

जमीनी विवाद में छोटे बेटे ने उतारा मौत के घाट, अंतिम संस्कार के बाद हुआ फरार

 

Uttar Pradesh Murder
सांकेतिक चित्र

कानपुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Crime) में होमगार्ड पिता की गला दबाकर हत्या (UP Murder) कर दी गई। हत्याकांड को छोटे बेटे ने अंजाम दिया। आरोपी अंतिम संस्कार के बाद फरार हो गया। हत्या जमीन विवाद (Property Dispute) के चलते की गई है। फिलहाल आरोपी पुलिस को नहीं मिला है।

पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार रात उत्तर प्रदेश (#Uttar Pradesh Crime) के

फतेहपुर के कमरापुर गांव की है। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि बेटा राजेंद्र पाल है। वह चौकीदारी का काम करता है। पिता बंसलाल पाल उर्फ बैजनाथ पाल 50 साल कोतवाली बिंदकी में होमगार्ड के पद पर तैनात थे। रोजाना की तरह अपनी ड्यूटी के बाद खाना खाया को जाकर सो गए थे। सुबह घर का दरवाजा खोला तो बाहर आंगन में पड़े हुए देखा। वह मृत हालत में दिखाई दिए। पुलिस को पहले शक था कि मौत हार्ट अटैक से हुई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। इधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि मृतक की हत्या गला दबाने से हुई है। जिसके बाद पुलिस मृतक के घर पहुंची। मृतक के बड़े बेटे ने पुलिस को बताया कि उसके परिवार में हम दो भाई है।

यह भी पढ़े: जानिए उस नेता कि कहानी जो दूनिया के सामने एक्सपोज

 

छोटा भाई का नाम मलखान पाल है। घर के एक हिस्से छोटा भाई रहता है। दूसरे हिस्से में पिताजी मेरे परिवार के साथ रहते थे। छोटा भाई अक्सर पिताजी से घर के बंटवारे को लेकर बहस करता था। जिसके कारण वह पिताजी से नाराज रहता था। पुलिस को बड़े बेटे ने ही आशंका जताते हुए कहा की उसने ही पिताजी की हत्या की है। इसलिए वह अंतिम संस्कार के बाद घर भी नहीं लौटा। वह मौत के बाद से डरा हुआ लग रहा था। पुलिस ने मलखान की खोजबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:   UP Minor Rape Case: 65 साल के वृद्ध ने 2 साल की बच्ची से की दरिंदगी
Don`t copy text!