दो नाबालिग बहनों का यौन शोषण करता था अधेड़, थाना प्रभारी ने दर्ज नहीं की FIR

Share

65 वर्षीय अधेड़ की घिनौनी करतूत, एसपी ने लिया एक्शन

Pilibhit Rape
सांकेतिक फोटो

पीलीभीत। (Pilibhit) उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक अधेड़ पर दो सगी बहनों ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। 65 वर्षीय अधेड़ सतनाम सिंह 13 और 15 वर्षीय लड़कियों के साथ घिनौना काम करता था। डरा धमकाकर वो एक साल तक बच्चियों को हवस का शिकार बनाता रहा। लेकिन जब तबियत बिगड़ी तो पीड़िताओं ने सतनाम की करतूत का खुलासा कर दिया।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि सतनाम सिंह के खिलाफ दुष्कर्म की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। एसपी जय प्रकाश ने बताया कि सर्किल ऑफिसर प्रमोद कुमार से जांच कराई गई थी। एसपी ने बताया कि दोनों लड़कियां सतनाम सिंह की जगह पर मजदूरी करती थी। इसी का फायदा उठाकर वो एक साल से उनका रेप कर रहा था।

पीड़ित परिवार का कहना है कि वो सतनाम के खिलाफ मामला दर्ज कराना चाहता था। लेकिन पुलिस एक महीने तक परिवार को घुमाती रही। गंभीर मामले में भी थाना प्रभारी ने मामला दर्ज नहीं किया। जिसके बाद वो पुरनपुर तहसील पहुंचे और उच्च अधिकारियों को घटना की जानकारी दी।

मामला जब एसपी के पास पहुंचा तो उन्होंने जांच के लिए अलग से अधिकारी नियुक्त किया। उनका कहना है कि मामले में लापरवाही बरतने वाले एसएचओ के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उसके खिलाफ विभागीय जांच शुरु कर दी गई है। एसपी का कहना है कि पीड़ित परिवार ये नहीं बता पा रहा है कि पीड़िताओं के साथ किस-किस तारीख में रेप हुआ। लेकिन परिवार का कहना है कि बीते एस साल से ये सब चल रहा था।

यह भी पढ़ें:   यूपी में ‘जंगलराज’ दो पुलिसकर्मियों समेत 11 की गोली मारकर हत्या

यह भी पढ़ेंः जिला अस्पताल में लगी आग, 10 बच्चों की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!