Lucknow Excise Inspector से ज्यादती, अपने ही अफसर पर लगाया आरोप

Share

दोनों के बीच शारिरीक संबंध, अफसर की शादी का रिश्ता टूटा

Uttar Pradesh Rape
सांकेतिक फोटो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (#Uttar Pradesh Crime) में लखनऊ (#Lucknow Crime) जिले में तैनात महिला आबकारी निरीक्षक से ज्यादती (#UP Rape) का मामला सामने आया है। आरोप विभाग के ही अफसर पर लगा है। दोनों के बीच शारीरिक संबंध (#Lucknow Rape) भी बने थे। यह राज उस वक्त उजागर हुआ जब आरोपी की शादी होने जा रही थी। इस कारण उसका रिश्ता भी टूट गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें: बदमाशों को तो झोड़ एक गुम हुई बच्ची की तलाश नहीं कर पा रही देख की पुलिस जाने क्यों

घटना लखनऊ में तैनात महिला आबकारी इंस्पेक्टर (Lucknow Excise Officer Rape) के साथ हुई है। आरोपी आबकारी विभाग में तैनात सप्लाई इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह पर लगा है। महिला ने पुलिस को आरोप लगाते हुए बताया कि इलाहाबाद में प्रतियोगी परीक्षााओं की तैयारी के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई थी।  करीब छह साल से दोनों एक दूसरे के करीब थे। इस दौरान उनकी नौकर लग गई। अभी सुनील सिंह की मिर्जापुर में तैनाती बताई जा रही है। दोनों इतने करीब आ गए कि शारीरिक संबंध भी बन गए थे। आरोपी ने महिला को शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया है। वह दोनों की कही भी तैनाती के दौरान वह उससे मिलते थे। इस दौरान दोनों के बीच संबंध बनते थे। कुछ समय पहले ही सप्लाई इंस्पेक्टर सुनील सिंह की शादी तय हो गई थी।
यह बात उन्होंने महिला से छुपाकर रखी थी। शादी तय होते ही उसका व्यवहार बदल गया था। जिस बात से उन्होंने मिलना—जुलना छोड़ दिया था। जोर देकर पूछने पर शादी तय होने की जानकारी आरोपी ने दी। इस बात का विरोध उसने किया जिसकी वजह से रिश्ता टूट गया। पीड़िता की शिकायत के बाद रविवार रात महिला थाने में रेप की एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता का बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:   शराब पीते वक्त हुआ झगड़ा, दोस्तों ने ही कर दी युवक की हत्या
Don`t copy text!