Noida Gang Rape Case : नौकरी की तलाश में थी युवती, दोस्त ने पार्क में बुलाया, फिर 5 दरिंदों ने बुझाई हवस की प्यास

Share

ज्यादती कर रहा था दोस्त उसी दौरान मौके पर पहुंच गए 5 दरिंदे

Madhya Pradesh Gang Rape Case
सांकेतिक फोटो

नई दिल्ली। नोएडा (Noida) में एक 21 की युवती से गैंगरेप (Gang rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवती की मजबूरी ने उसे पाप की दुनिया में धकेल दिया। वो नौकरी की तलाश में थी, उसे क्या पता था राह में दरिंदे मिल जाएंगे। घटना सेक्टर 63 (Sector 63) की है, जहां युवती अपने दोस्त से मिलने पहुंची थी। लेकिन उसी दोस्त ने युवती को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। पार्क में 5 असामाजिक तत्व चोरी-छिपे ये सब देख रहे थे। अचानक ही वो उनके पास पहुंच गए। 5 लोगों को एक साथ देख युवती के साथ ज्यादती करने वाला युवक भाग गया। युवती ने सोचा कि ये 5 लोग उसकी सुरक्षा करने के लिए आए है। लिहाजा कुछ देर के लिए उसने राहत की सांस ली। लेकिन अगले ही पल पांचों दरिंदे उस पर टूट पड़े। सुनसान पार्क में युवती को बारी-बारी से अपनी हवस का शिकार बनाया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, गौतम बुद्ध नगर (Gautam Buddh Nagar) वैभव कृष्ण (SSP Vaibhavने बताया कि घटना बुधवार रात की है। मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वैभव कृष्ण ने बताया कि युवती अनपढ़ है, वो रोजगार की तलाश में थी। वह एक दोस्त से मिलने के लिए पार्क में पहुंची थी, जो उसके भाई को भी जानता है। कृष्ण ने कहा कि इस दोस्त ने नौकरी खोजने में उसकी मदद करने का आश्वासन दिया था और उससे पार्क में मिलने के लिए कहा था, जहाँ उसने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। इस दौरान 5 अन्य लोगों ने उन्हें देख लिया और युवती के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता के साथ मारपीट भी की गई।

यह भी पढ़ें:   Uttar Pradesh Murder: परिवार को जिस पर शक पुलिस का खोजी कुत्ता संदेही के घर पर जाकर ठहरा

पीड़िता पुलिस स्टेशन पहुंची तो उसकी एफआईआर दर्ज की गई। एसएसपी ने कहा कि शुरु में पांचों आरोपी अज्ञात थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें ट्रैक कर लिया। चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें महिला का दोस्त और उस समूह के तीन लोग शामिल हैं, जिन्होंने उसके साथ बलात्कार किया था। पुलिस ने कहा कि महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया था और उसे कानूनी सलाह भी प्रदान की जा रही थी। उन्होंने कहा कि मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए सभी सावधानियां बरती जा रही हैं।

Don`t copy text!