Uttar Pradesh Murder: बच्चों ने खोला कातिल मां का राज, पत्नी ने बोला बीमार था पति

Share

भाई के साथ मिलकर रची थी मौत की झूठी कहानी, दोनों आरोपी गिरफ्तार

Uttar Pradesh Murder
सांकेतिक फोटो

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में नगला मोहल्ला में एक व्यक्ति की हत्या (Murder) कर दी गई। हत्या का राज पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उजागर हुआ था। पत्नी ने बीमारी से मौत की वजह पुलिस को बताई थी। लेकिन, इस कत्ल का राज आरोपी महिला के बच्चों ने उजागर कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अलीगढ़ पुलिस के मुताबिक घटना बुलंद शहर (Buland Shahr) इलाके के खैरापला की है। पुलिस को महिला ने बताया था कि पति पिछले कई दिनों से बीमार चर रहे थे। अचानक पति की मौत से वह अनजान बनती रही। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट में पता चला कि मौत बीमारी से नहीं बल्कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने परिवार के सभी लोगों को बारी—बारी बुलाकर बयान दर्ज करने का काम शुरू किया। सभी के बयान दर्ज करने के बाद भी हत्या करने वाले व्यक्ति का सुराग पुलिस को नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने बच्चों से पूछताछ की। जिसमें एक 10 साल के बच्चे ने अपने पिता की मौत की गुत्थी सुलझा दी।

उसने हत्या में मां का के शामिल होने की जानकारी दी। उसने बताया जिस दिन उसके पिता की मौत हुई थी उस दिन पापा शराब के नशे में घर आए थे। मम्मी—पापा के बीच बहुत झगड़ा होता रहता था। इसी बाद विवाद के चलते मां कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर देती थी। पापा के नशे में होने के कारण मां ने गला दबा दिया था। हत्या के बाद उसने फोन करके मामा को बुलाया था। मामा के घर आने के बाद दोनों ने पिता की मौत बीमारी से होने की झूठी कहानी बनाई थी। बच्चे के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने मां और उसके भाई को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें:   UP Double Suicide: रिश्तों को नाम देने तैयार नहीं हुआ समाज, युवक—युवती ने लगाई फांसी
Don`t copy text!