Suicide की दी सूचना पर शव अस्पताल की बजाय नाले में मिला

Share

पुलिस को प्रेमी की तलाश, शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा

Hanging
सांकेतिक चित्र

कन्नौज। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कन्नौज (Kannoj) शहर के सदर कोतवाली हाजीगंज मोहल्ला में एक युवती की लाश (Female Dead Body) पुलिस को मिली। परिवार को तलाशने के बाद सूचना दी गई। परिवार ने बताया कि उसके सुसाइड (Suicide) की सूचना युवती के प्रेमी (Lover) ने दी थी। लेकिन, बेटी की लाश अस्पताल में नहीं मिली। फिलहाल पुलिस को प्रेमी नहीं मिला है। इस कारण मौत पर अभी संशय (Suspected Death) बना हुआ है। युवती के परिजन हत्या (Murder) का आरोप लगा रहे हैं।
पुलिस के मुताबिक कन्नौज सदर कोतवाली हाजीगंज इलाके में नाले में मिली लड़की के शव होने की सूचना पुलिस को मिली थी। युवती की पहचान शिवानी सिंह (Shivani Singh) जो थाना बारासगवर जिला उन्नाव (Unnav) के रूप में हुई। युवती के परिजनों ने पुलिस को बताया कि शिवानी घर छोड़कर चार महीने से कन्नौज सदर कोतवाली में रहने वाले राहुल सिंह कटियार (Rahul Singh Katiyar) के पास चली गई थी। घर के सभी लोगों ने उसको समझाने की बहुत कोशिश की थी। परिजनों ने बदनामी के डर से पुलिस तक इस बात की जानकारी नहीं दी थी। राहुल ने परिवार को उस वक्त यह बोलकर वापस कर दिया था कि वह उसको समझाकर घर पहुंचा देगा। लेकिन, वह वापस नहीं लौटी तो परिवार उसे भूल गया था।
इसी बीच राहुल का फोन आया था। उसने बताया कि शिवानी ने फांसी लगा ली है। वह उसको अस्पताल ले जा रहा है। जिसके बाद परिजन भी राहुल के बताए अस्पताल पहुंचे थे। लेकिन, वहां उनको बेटी नहीं मिली। इसी बीच नाले में लाश मिलने की सूचना पुलिस को परिवार ने दी। पुलिस राहुल को तलाश रही है। परिवार का कहना है कि बेटी के साथ राहुल ने कोई घटना की है। जिसका राज खुलने के भय से वह भाग गया है। परिवार ने हत्या का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें:   मेडिकल ऑफिसर ने कबूला गुनाह, महिला डॉक्टर के साथ 7 साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग
Don`t copy text!