हाथरस के बाद बलरामपुर में दलित युवती के साथ हैवानियत, मौत

Share

Balrampur Gang Rape : दोनों पैर तोड़ दिए, कमर तोड़ दी, मुंह बंद करने के लिए…

Balrampur Gang Rape
सांकेतिक चित्र

बलरामपुर। (Balrampur) उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) के बाद अब बलरामपुर (Balrampur Gang Rape and Murder Case) से दिल-दहलाने वाली वारदात सामने आई है। झकझोर देने वाली इस घटना में भी दलित युवती को शिकार बनाया गया। सामूहिक दुष्कर्म के बाद दरिंदों ने हैवानियत की हदें पार कर दी। युवती को बेरहमी से पीटा गया। जानकारी के मुताबिक उसके पैर तोड़ दिए गए, कमर तोड़ दी गई। मुंह बंद करने के लिए घातक इंजेक्शन ठूंस दिया गया। इतनी दरिंदगी की गई कि पीड़िता ने दम तोड़ दिया।

निजी कंपनी में काम करती थी

न्यूज एजेंसी के मुताबिक बलरामपुर जिले में अनुसूचित जाति की एक युवती के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया और अस्पताल ले जाते समय पीड़िता की मौत हो गई। बलरामपुर के पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने कहा कि घटना जिले के गैसड़ी क्षेत्र में हुई जहां 22 वर्षीय दलित लड़की एक निजी कंपनी में काम करती थी।

ऑटो से पहुंची घर

Balrampur Gang Rape
सांकेतिक फोटो

मंगलवार की शाम जब वह समय पर घर नहीं पहुंची तब उसके माता पिता ने उसकी तलाश शुरू की। पुलिस ने कहा कि लड़की के माता- पिता ने बताया कि लड़की बाद में एक ऑटो रिक्शा से घर पहुंची। वर्मा ने कहा कि लड़की की हालत गंभीर थी और उसके माता पिता उसे अस्पताल ले जाने लगे लेकिन रास्ते में लड़की की मौत हो गई। उन्होंने ने कहा कि अस्पताल से मामले की सूचना पुलिस को मिलने के बाद माता- पिता ने आरोप लगाया कि लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने शाहिद और साहिल नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें:   Karan oberoi arrest: दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के आरोप में टीवी एक्टर करण ओबेरॉय गिरफ्तार

रातोंरात कर दिया अंतिम संस्कार

हाथरस की तरह ही बलरामपुर की घटना में भी पुलिस की निदर्यता सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रातों रात ही पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया गया। भारत समाचार के एडिटर इन चीफ ब्रजेश मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- बलरामपुर मे भी अब आधी रात अंतिम संस्कार। सनातन धर्म की सभी परंपराओं को कुचलते हुए रात मे ही अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने खड़े होकर क्रियाकर्म करवा दिया । हाथरस से सबक लिया और इस बार परिवार वालो को टांग लाए. गरीब-दलित है. अब सबूत वही जो पुलिस बताए। रात शवदाह, पुलिस का नया कल्चर।

अखिलेश यादव का ट्वीट

‘गरीब की बेटी होना गुनाह है’

हाथरस की घटना पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का बयान सामने आया है। उन्होंने पूछा कि क्या गरीब की बेटी होना गुनाह है। सुनिए क्या कहा सोनिया गांधी ने…

यह भी पढ़ेंः गैंगरेप पीड़िता के शव के साथ पुलिस ने की निर्दयता, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें:   संसद भवन के बाहर घूमता मिला संदिग्ध व्यक्ति, चौकसी बढ़ाई गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!