Uttar Pradesh Murder: परिवार को जिस पर शक पुलिस का खोजी कुत्ता संदेही के घर पर जाकर ठहरा

Share

परिवार ने रंजिश के चलते जताया शक, संदेही से पूछताछ शुरू

Uttar Pradesh Crime
सां​केतिक चित्र

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Crime) के कुशीनगर (Kushi Nagar Crime) जिले में एक युवक की हत्या (Kushi Nagar Brutal Murder) कर दी गई। फिलहाल इस मामले में कातिल का पता पुलिस को नहीं चला है। परिवार ने एक परिवार पर शक जताया है। शक पुरानी रंजिश को लेकर जताया जा रहा है। इधर, पुलिस ने कातिल का पता लगाने के लिए खोजी कुत्ते की मदद ली गई। पुलिस का खोजी कुत्ता एक घर के नजदीक जाकर ठहर गया। जहां ठहरा उसी परिवार पर संदेह जताया जा रहा है। पुलिस संदेही परिवार से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि घटना कुशीनगर जिले के हाटा कोतवाली थाना क्षेत्र की है। यहां पिपरा लालमन निवासी 26 वर्षीय अश्विनी कुमार मिश्रा (Ashwani Mishra Murder Case) की गला काटकर हत्या कर दी गई। जिसका शव मंगलवार सुबह गांव से करीब तीन किलोमीटर दूर नहर की पटरी पर मिला था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त उसके पास से बरामद मोबाइल और विजिटिंग कार्ड से किया था। अश्विनी मूलत: गोरखपुर का रहने वाला था। मृतक की पहचान पिपरा लालमन गांव के निवासी अश्विनी कुमार मिश्र पिता सुनील मिश्रा के रूप में हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई।
जानकारी मिलने पर परिजनों ने पुलिस को कुछ जानकारी दी है। परिजनों को गांव में रहने वाले चार व्यक्तियों पर शक है। परिवार का कहना है कि बेटे की उनसे रंजिश चल रही थी। चार माह पहले अश्विनी मिश्रा की शादी गोरखपुर जनपद के सिकरीगंज में तय की गई थी। उसकी सगाई भी हो गई थी। मई में अश्विनी की शादी होने वाली थी। शादी को लेकर घर में अभी से तैयारियां शुरू हो चुकी थी। अश्विनी घर से बाइक लेकर गोरखपुर बैंक जाने का कहकर निकला था। वह देर रात तक जब वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसको फोन भी लगाया था। परिजनों के बयान के बाद पुलिस ने शक के दायरे में आरोपियों की तलाश में खोजी कुत्तों की मदद ली। घटना स्थल से गंध सूंघने के बाद कुत्ता वहां से तीन किलोमीटर दूर स्थित संदेहियों के घर तक पहुंच गया था। हालांकि जिन व्यक्तियों पर शक जताया जा रहा है उन घरों में फिलहाल ताला है। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

यह भी पढ़ें:   Double Murder : उत्तर प्रदेश में फोटो जर्नलिस्ट और उसके भाई की गोली मारकर हत्या
Don`t copy text!