Rajasthan Rape: नशे की गोलियां खिलाकर नाबालिग को तीन दरिंदों ने बनाया शिकार

Share

बेहोशी की हालत में छोड़कर हुए फरार आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

Rajjasthan Rape case
सांकेतिक फोटो

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan Rape) के नागौर (Nagour Rape) जिले में 12 साल की छात्रा से तीन दरिंदों ने बलात्कार (Rajasthan Minor Rape) किया। तीनों दंरिदे छात्रा को अगवा कर ले गए थे। आरोपियों ने छात्रा को नशे की गोलियां खिलाकर बेहोश किया था। जिसके बाद उससे दरिंदगी की गई थी। तीनों आरोपी बेहोश छात्रा को छोड़कर फरार हो गए थे। होश आने के बाद परिवार को पूरी घटना का पता चला। परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि घटना नागौर जिले के लाड़नूं कस्बे के ग्राम सांवराद इलाके की यह घटना है। यहां 12 साल की बच्ची के साथ तीन युवकों ने अपहरण कर बलात्कार किया है। परिजनों ने बताया कि बच्ची सोमवार शाम घर के बाहर खेल रही थी। तभी गांव में रहने वाले तीन युवक भागीरथ, पवन व भवनी ने बच्ची का अपहरण कर लिया था। तीनों मजदूरी का काम करते है। जिसमें से दो सगे भाई है। आरोपियों ने उसको कोई नशे की गोलियां खिलाई थी। गोलियां खाते ही बच्ची बेहोश हो गई थी। जिसके बाद तीनों दरिंदों ने बच्ची के साथ बलात्कार को अंजाम दिया। परिजन बच्ची अंधेरा होने पर घर नहीं आई तो उसकी तलाश की गई। उसकी तलाश शुरू की गई। वह रात नौ बजे बेहोशी की हालत में मिली थी।
परिजनों ने बच्ची को उसी हालत में उठाकर घर ले आए थे। जहां वह पूरी रात बेहोश रही थी। दूसरे दिन होश आने के बाद बच्ची ने उसके साथ हुए घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी थी। जिसके बाद परिजनों ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराने थाने पहुंचे। परिजनों के बयान के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेड़िकल कराया है। जिसमें बच्ची के साथ बलात्कार होने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Rajasthan Murder: कांस्टेबल की साली और प्रेमी ने मिलकर कर दी हत्या, साली से पहले था अफेयर
अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!