Jodhpur Brutal Murder: पति के सामने खुल गया पत्नी के समलैंगिक होने का राज, फिर ये हुआ

Share

Jodhpur Brutal Murder: कटर से काटकर सीवेज में बहा दी लाश

Jodhpur Brutal Murder
जोधपुर में बेरहमी से पति की हत्या करने वाली पत्नी और उसकी बहने

जोधपुर। समलैंगिक महिला ने अपने पति (Lesbian Killing Husband) के कटर से टुकड़े कर दिए। यह सनसनीखेज हत्याकांड राजस्थान (Rajasthan Crime News) के जोधपुर (Jodhpur Crime News) शहर से सामने आया है। पुलिस को कई टुकड़ों लाश मिली थी। यह टुकड़े सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में डालकर बहा दिए गए थे। पुलिस ने बेहरमी से की गई इस हत्याकांड (Jodhpur Brutal Murder Case) का खुलासा 48 घंटो में कर दिया है। जांच में जो खुलासा हुआ उसको सुनकर पुलिस के अफसर भी हैरान रह गए। हत्याकांड के सिलसिले में जिसय व्यक्ति की लाश मिली थी उसकी पत्नी, दो साली और एक साली के दोस्त को गिरफ्तार किया गया है।

हत्या की वजह का खुलासा नही

पुलिस ने बताया कि हत्याकांड की वजह का अभी खुलासा नहीें किया जा सकता है। दरअसल, ऐसा करने पर ट्रायल के दौरान आरोपियों को लाभ मिल सकता है। इसलिए हम कानून के दायरे में रहकर जो भी जानकारी दी जा सकती है वह प्रदान कर रहे हैं। पुलिस ने सिर्फ इतना बताया है कि मृतक और उसकी पत्नी के संबंध ठीक नहीं चल रहे थे। सूत्रों के अनुसार मृतक की पत्नी समलैंगिक थी उसके दूसरी औरतों के साथ संबंध थे। जिसकी वजह से दोनोें के बीच मनमुटाव चलता रहता था। इसी मनमुटाव के चलते मृतक की पत्नी ने अपनी बहनों के साथ मिलकर उसकी निर्मम (Jodhpur Wife Killing Husband) तरीके से हत्या कर दी।

कटे हुए अंग देखकर फैली सनसनी

जानकारी के अनुसार सुबह नंंदड़ी गौशाला के पीछे एसटीएफ प्लांट (STF Plant Murder Case) के पास नाले में अज्ञात व्यक्ति के कटे हुए हाथ—पैर मिले थे। शाम को कटा हुआ सिर भी मिल गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस एफएसएल की टीम, एमओबी टीम और डाग स्क्वायड को भेजा गया। घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। अंगो को जिस थैली (Jodhpur Pati Ki Hatya Ke Baad Thele Me Bhara) में भरकर फेंका गया था उसकी पहचान की गई। जांच में आया कि एक थैली आनंदपुर कालू और दूसरी थैली मेडता सिटी के दुकान की थी। इसके बाद पुलिस ने पाली जिले और नागौर जिले में गुमशुदा लोगों की जानकारी जुटाई। इसमें पता चला 11 अगस्त को मेडता थाने में चरण सिंह उर्फ सुशील चौधरी (Charan [email protected] Choudhry Murder Case) के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज है। गुमशुदा की फोटो का मिलान मृतक के शव से किया गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: नाबालिग पर गर्म चाय फेंकी

यह भी पढ़ें: राजस्थान में लॉक डाउन के बाद न जाने किसकी लगी नजर, लोग कर रहे इन कारणों से सुसाइड

बहनों ने भी कबूला

बुधवार को मृतक के मामा के बेटे राजेन्द्र मंगोलिया (Rajendra Mangoliya) ने अपने भाई चरण सिंह उर्फ सुशील पुत्र नेमाराम निवासी खाखड़ (Khakhad Murder Case) की पुलिस थाना मेडता में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पत्नी और उसकी बहनों ने हत्या करना कबूल लिया है। पुलिस सभी आरोपियों के बयान मजिस्ट्रेट के सामने कराने जा रही है। जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस का दावा है कि इस हत्याकांड के संबंध में उनके पास पर्याप्त सबूत है। कटर जिससे पति के शव के टुकड़े किए गए थे उसकी जब्ती की कार्रवाई की जा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!