Rajasthan Suicide Case: अलग—अलग दो परिवारों के सात व्यक्तियों ने दी जान

Share

Rajasthan Suicide Case: भाजपा अध्यक्ष ने गहलोत सरकार पर कसा तंज, पाकिस्तान से विस्थापित परिवार के 11 सदस्यों की आत्महत्या के बाद हुई यह घटनाएं

Rajasthan Suicide Case
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया- File Photo

जयपुर। राजस्थान में 10 दिन के भीतर तीन परिवारों के सामूहिक आत्महत्या कांड (Rajasthan Mass Suicide Case) ने अशोग गहलोत सरकार को झंकझोर दिया है। इन मामलों की वजह से विपक्ष में बैठी भाजपा (Rajasthan BJP) को घेरने का मौका मिल गया। ताजा घटनाएं राजस्थान के करौली (Karouli Suicide) और चुरु (Churu Suicide Case) जिले की है। यहां अलग—अलग दो परिवारों ने सामूहिक सुसाइड कर लिया है। फिलहाल आत्महत्या (Rajasthan Suicide Case) की ठोस वजह अभी सामने नहीं आई है।

पूनिया ने गहलोत पर कसा तंज

करौली के एक परिवार में 4 लोगों ने खुदकुशी कर ली है। वहीं चूरू में एक ही परिवार के 3 लोगों ने जहर खाकर जान दे दी है। अभी तक पुलिस आत्महत्या के वजह मालूम करने के संबंध में कोई नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है।
उफ़….देचू (जोधपुर) में 11 मौतों का दंश अभी मिटा ही नहीं था, कल कूंजेला(करौली) में महेन्द्र महावर और परिवार फिर रिबिया (चूरू) में शीशराम और उसकी पत्नी की दारूण मौतें गहरे जख्म दे रही हैं और सवालिया निशान खड़े कर रही हैं, जादू छोड़ो, दंभ छोड़ो रे जादूगर, मौत के सिलसिले रोको
क्या हुआ तेरा वादा …आप श्रीमान @ashokgehlot51 जी ने ही कहा था कि कोई भूखा नहीं सोएगा, पर ये तो सब गहरी नींद में सो गए,दूसरों पर दोष मंढ़ते मंढ़ते #बाड़े_में_सरकार अपनी जनता की सुध तो ले लेते,माना कि कुर्सी बचानी ज़रूरी थी लेकिन इन मासूम जानों का क्या जादूगर?

यह भी पढ़ें:   Rajasthan Political News: मुस्कुराए, हाथ मिलाए पर गले नहीं मिले

जोधपुर के देचू में मिले थे 11 शव

कुछ दिनों पहले ही जोधपुर जिले के देचू में एक ही परिवार के 11 लोगों के शव खेत में मिले थे। इसके बाद परिवार द्वारा आत्महत्या करने के दो और मामले सामने आए हैं। जिसमें सोमवार देर रात करौली जिले के कुंजेला के महेंद्र माहवार समेत परिवार के 4 लोगों ने आत्महत्या कर ली है। वहीं, मंगलवार रात चूरू जिले के रिबिया में जहर खाने से शीशराम सहित परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। साथ ही एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सरकार घेरे में

राजस्थान में हो रही लगातार मौतों की वजह से गहलोत सरकार घेरे में आ गई है। पिछले 10 दिनों में लगभग 20 मौतों की खबर सिर्फ दो जिलों से आई है। आत्महत्या की वजहों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। जिसकी वजह से भाजपा ने गहलोत सरकार पर तंज कसना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोकल फॉर वोकल अभियान के तहत यह किया ऐलान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!