मां के सामने डूब गए दो बेटे, सेल्फी की वजह से हुआ हादसा

Share

मछली पकड़ने गए थे सगे भाई

Thane Drowning Case
सांकेतिक चित्र

मुंबई। महाराष्ट्र के ठाणे (Thane) में दो सगे भाइयों की डूबने से मौत हो गई। मां के सामने दो बेटे डूब गए। सेल्फी लेने के चक्कर में हादसा हुआ। दोनों अपनी मां के साथ मछली पकड़ने गए थे। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है। रविवार को पुलिस ने बताया कि हादसा शनिवार को हुआ। शाहबाज अंसारी (24) और शहालम अंसारी (22) मछली मारने गए थे। भारी बारिश के दौरान ही दोनों भाई अपनी मां के साथ चविंद्रा गांव में गए थे। जहां वो एक नदी में मछली पकड़ रहे थे। अचानक ही दोनों को सेल्फी लेने का ख्याल आया। सेल्फी लेने के दौरान एक युवक का पैर स्लिप हो गया। वो सीधा नदी में जा गिरा। बारिश की वजह से बहाव तेज था, लिहाजा वो बह गया। उसके भाई ने बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी। दोनों की डूबने से मौत हो गई।

तालाब में नहाते वक्त डूबे दो भाई

वहीं उत्तर प्रदेश के भदौही जिले में भी दो सगे भाइयों की डूबने से मौत हो गई। तालाब में नहाने गए दो भाई डूब गए। वहीं तीसरे अन्य युवक को वाराणसी रैफर किया गया है। मरने वालों की पहचान पंकज पांडे (18) और अंकित पांडे (11) के रूप में हुई है। ज्ञानपुर पुलिस थाने के एसएचओ केके सिंह ने न्यूज एजेंसी को बताया कि दोनों पीपर गांव के रहने वाले थे। दोनों भाइयों को बचाने की कोशिश करने वाले सोनू शुक्ला नाम के युवक को वाराणसी रैफर किया गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों भाइयों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए है।

यह भी पढ़ें:   बहन के बारे में गलत बात की तो दो युवकों ने क्रिमिनल उतारा मौत के घाट

यह भी पढ़ेंः उद्घाटन से पहले बह गया पुल, खुली भ्रष्टाचार की पोल, देखें वीडियो

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!