सरकारी डॉक्टर ने किया नर्स से दुष्कर्म

Share

ज्यादती के बाद आरोपी डॉक्टर ने की नर्स की पिटाई

Doctor Raped Nurse
सांकेतिक चित्र

हैदराबाद। तेलंगाना (Telangana) राज्य के भद्राद्री-कोठगुडेम (Bhadradri- Kothagudem district) जिले से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी डॉक्टर पर नर्स ने बलात्कार (Doctor Raped Nurse) का आरोप लगाया है। घटना 24 अगस्त की बताई जा रही है। जिसका खुलासा 30 अगस्त को हुआ। 28 वर्षीय नर्स का आरोप है कि उसके घर में घुसकर डॉक्टर ने उसके साथ ज्यादती की।

पुलिस ने रविवार को बताया कि नर्स ने शनिवार को की गई शिकायत में आरोप लगाया है कि अस्पताल में संविदा डॉक्टर (32) ने 24 अगस्त को उसके आवास पर उससे बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि डॉक्टर ने नर्स को कथित रूप से धमकी दी और पीटा भी। पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः उद्घाटन से पहले ही बह गया करोड़ों का पुल, देखें वीडियो

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   इंदिरा गांधी के नाम पर शुरु होगी रसोई, 8 रुपए में मिलेगा भरपेट भोजन
Don`t copy text!