Bhopal Monsoon News: दीवार गिरी, दबने से एक व्यक्ति की मौत

Share

Bhopal Monsoon News: बारिश से राहत लेकिन नुकसान अभी भी जारी

Bhopal Monsoon News
दामखेड़ा में घटनास्थल पर मुआयना करते कलेक्टर अविनाश लावनिया और डीआईजी सिटी इरशाद वली

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Monsoon News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Monsoon News) में हुई मूसलाधार बारिश का दौर रविवार को थोड़ा थमा। लेकिन, तीन दिनों से जारी बारिश की वजह से डैम और तालाब के साथ—साथ नालों में पानी कम नहीं हो रहा है। इधर, कई इलाकों से रेस्क्यू करने के साथ दुखद समाचार भी है। कोलार इलाके में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वह दीवार गिरने से दब गया था।

बहने की सूचना

खजूरी सड़क स्थित ईट खेड़ी मुगालिया छाप में बने एक रपटे में एक व्यक्ति की बहने की सूचना मिली। डायल—100 समेत थाना स्टाफ मौके पर पहुंचा। ग्रामीणों की मदद से उसको बाहर निकाला गया। वह बाइक के साथ बह गया था। पहचान बरखेड़ा बोदर निवासी भूपेन्द्र सिंह (Bhupendra Singh) के रुप में हुई। वह बैरागढ़ में कपड़े की दुकान में नौकरी करता है। वह घटना वाले दिन ससुराल रातीबड़ जा रहा था।

दीवार में दबने से मौत

इधर, दामखेड़ा पैलेस आर्चेड के पास दीवार गिर गई। इस दीवार से सटी कई झुग्गियां चपेट में आ गई। रेस्कयू टीम के अलावा कलेक्टर अविनाश लावनिया (Avinash Lavaniya) और डीआईजी सिटी इरशाद वली (Irshad Wali) मौके पर पहुंचे। हादसे में एक व्यक्ति को गंभीर हालत में निकाला गया। जिसकी पहचान चोनू बरमाईया उम्र 60 साल के रुप में हुई। दरअसल, यह क्षेत्र काफी संवेदनशील था। इसके नजदीक ही कलियासोत डैम से छोड़ा गया पानी गुजर रहा था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: चौकीदार ने लॉक डाउन का पैसा मांगा तो बुरी तरह से पीटा
खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!