निर्माणाधीन मकान में मिलने जाता था प्रेमी जोड़ा, ऐसे बिगड़ गई बात

Share

दो साल बड़ी युवती से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

Lover Kills Woman
सांकेतिक फोटो

नागपुर। महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) जिले में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या (Lover Kills Woman) कर दी। 23 वर्षीय युवक ने 25 वर्षीय प्रेमिका को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने शुक्रवार शाम युवती का शव बरामद किया। देर रात तक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रेमी जोड़ा अक्सर सुनसान इलाकों में मिलने जाता था। शुक्रवार को किसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया और युवक ने युवती का गला घोंट दिया।

झुग्गी-झोपड़ी इलाके में रहता था आरोपी

घटना अजनी पुलिस थाना इलाके की है। पुलिस ने अभय नगर इलाके की एक निर्माणाधीन बिल्डिंग से युवती का शव बरामद तिया। मृतका की पहचान आरती भलावी के तौर पर हुई है। वहीं उसके प्रेमी और आरोपी प्रेम उर्फ सोनू पंकज गनवीर को गिरफ्तार कर लिया गया है। सोनू, झुग्गी झोपड़ी इलाके में रहता है।

पुलिस ने बताया कि अभय नगर के रहवासियों ने सबसे पहले युवती का शव देखा था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। शुरुआती जांच में सामने आया कि अभय नगर से लगे झुग्गी-झोपड़ी इलाके के कुछ लोगों का निर्माणाधीन भवन में आना-जाना है।

2 साल बड़ी थी प्रेमिका

सूचना के आधार पर पुलिस ने सोनू गनवीर को गिरफ्तार किया। कड़ी पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। सोनू ने बताया कि उसके और शताब्दी नगर में रहने वाली आरती भलावी के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शादी की बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। जिसके बाद उसने आरती का गला दबा दिया और मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया कि सोनू गनवीर हिस्ट्री शीटर बदमाश है। उसके खिलाफ 302 का मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:   बहन के बारे में गलत बात की तो दो युवकों ने क्रिमिनल उतारा मौत के घाट

यह भी पढ़ेंः पति को पेड़ से बांधकर आदिवासी महिला से गैंगरेप

Don`t copy text!