Corona Virus News : सीआईडी डीएसपी पीपी गौतम का निधन

Share

Corona Virus News : कोरोना संक्रमित होने के चलते चिरायु अस्पताल में थे भर्ती

Corona Virus News
एमपी पुलिस की यह मधुर मुस्कान का अवसान हो गया। डीएसपी पीपी गौतम का फाइल फोटो।

भोपाल। कोरोना वायरस (Corona Virus News) से संक्रमित मध्य राज्य पुलिस सेवा के अफसर (MP State Cop Death Case) की शनिवार सुबह मौत हो गई। जिन अफसर की मौत हुई है वह डीएसपी है और पुलिस मुख्यालय की सीआईडी में तैनात (PHQ CID Cop Death) थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और डीजीपी विवेक जौहरी (DGP Vivek Johri) ने अपने ट्वीट पर घटना के प्रति दुख जताते हुए परिवार के साथ खड़े होने का आश्वासन दिया है। इधर, शहर में कोरोना वायरस का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। भोपाल में 100 से अधिक मरीज मिल रहे हैं।

सीआईडी शाखा में हड़कंप मचा

डीएसपी पीपी गौतम (DSP PP Gautam) के मौत की खबर मिलने के बाद पुलिस मुख्यालय में हड़कंप मच गया। गौतम के आस—पास और उनसे जुड़े कर्मचारियों का भी टेस्ट कराया जा चुका है। निधन के समाचार में डीजीपी विवेक जौहरी ने कहा कि प्रेम प्रकाश गौतम ने विभाग को 38 साल उत्कृष्ट सेवाएं दी है। मध्य प्रदेश पुलिस इस दुखद अवसर पर उनके परिवार के साथ है। पुलिस परिवार की तरफ से नमन एवं श्रद्धा सुमन।

यह भी पढ़ें : नाबालिग बच्चियां जिसे अब्बा कहती थी उन पर इस कारण रहती थी प्यारे मियां की नजर

शहर में पैर पसार रहा कोरोना

इससे पहले भोपाल जिला अदालत में एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसी तरह गोविंदपुरा पुलिस लाइन के कर्मचारी ने पुलिस मुख्यालय के सामने विरोध भी जताया था। कर्मचारियों का कहना था कि पुलिस को मकान किराए पर नहीं मिल रहे। विभाग उनसे मकान खाली करा रहा है। हालांकि अफसरों ने इस विषय पर जल्द समाधान निकालने का दावा किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: घर पर मृत मिला अधेड़ व्यक्ति

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!