Bhopal News: पत्नी के घर छोड़कर जाने से दुखी पति ने लगाई फांसी

Share

Bhopal News: शराब पीने की लत से परेशान रहती थी पत्नी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) ऐशबाग इलाके से मिल रही है। यहां एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। उसके पास से सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है। लेकिन, शुरुआती जांच में पता चला है कि वह पत्नी के घर छोड़कर जाने से दुखी चल रहा था। पत्नी और उसके बीच शराब पीने की लत के चलते कलह होती थी।

भतीजे ने दी थी सूचना

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार 07 जून की शाम लगभग साढ़े छह बजे एक व्यक्ति के फांसी लगाने की सूचना डायल—100 को मिली थी। यह सूचना पुलिस को नीरज शाक्य (Neeraj Shakya) ने दी थी। उसने बताया कि लक्ष्मीनारायण पंथी पिता बाबूलाल पंथी उम्र 37 ने फांसी लगा ली है। मौके पर पुलिस पहुंची तो वह फंदे पर लटका मिला। लक्ष्मीनारायण पंथी (Laxminarayan Panthi) शादीशुदा था और उसके तीन बच्चे हैं। उसको शराब पीने की लत थी। चार महीने पहले पत्नी विवाद करने के बाद वह विदिशा (Vidisha) चली गई थी। इसी बात से वह परेशान चल रहा था। पुलिस को यह प्राथमिक जांच में पता चला है। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। जांच अधिकारी एएसआई लाल बहादुर मिश्रा (ASI Lal Bahadur Mishra) ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के बाद मामले की जांच आगे की जाएगी।

यह भी पढ़िए: कोरोना महामारी की दूसरी लहर में 84 दिन मिले कड़वे घूंट को राजनीतिक स्टंट से भूलाने की सरकारी कोशिश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: बहू चाहिए लेकिन मोटी रकम और कार के साथ
Don`t copy text!