Bhopal News: महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाएं, रिश्तेदार हैं आरोपी

Share

Bhopal News: शाहपुरा इलाके में जेठ तो निशातपुरा में ननदोई ने की महिलाओं के साथ अभद्रता

Bhopal News
भोपाल थाना शाहपुरा फाईल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) महिलाओं पर हुई हिंसा से जुड़ी है। शाहपुरा इलाके में शादीशुदा महिला के साथ उसके अविवाहित जेठ ने अकेला पाकर अभद्रता की है। वहीं निशातपुरा इलाके में महिला के साथ उसके ननदोई ने छेड़छाड़ की घटना की है। पुलिस ने इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

होटल में करता है नौकरी

शाहपुरा थाना पुलिस के अनुसार 7 जून की शाम साढ़े छह बजे धारा 354क/506 छेड़छाड़ और धमकाने का केस दर्ज किया गया है। शिकायत 22 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। वह शादीशुदा है और उसका पति मंडीदीप किसी होटल में नौकरी करता है। आरोपी दो—चार दिन में आता—जाता रहता है। आरोपी उसका जेठ है जो अविवाहित है। घटना वाले दिन आरोपी उसको शारीरिक संबंध बनाने के लिए कह रहा था। पीड़िता ने कहा कि इस संबंध में वह पति को बता देगी। तब उसने बेटे को मारने की धमकी दी थी। पति के वापस आने पर उसने यह सारी बातें बताई। पुलिस ने जेठ के खिलाफ केेस दर्ज कर लिया है। लेकिन, उसकी गिरफ्तारी पुलिस नहीं कर सकी है।

यह भी पढ़िए: कोरोना महामारी की दूसरी लहर में 84 दिन मिले कड़वे घूंट को राजनीतिक स्टंट से भूलाने की सरकारी कोशिश

तीन दिन पहले हुई घटना

Bhopal News
निशातपुरा थाना, भोपाल जिला— फाइल चित्र

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार 4 जून की सुबह छह बजे छेड़छाड़ की एक घटना हुई थी। जिसकी रिपोर्ट 7 जून की शाम लगभग साढ़े सात बजे दर्ज की गई है। घटना पीबीजीएम अस्पताल के नजदीक हुई थी। पीड़िता 24 वर्षीय है जो कि शादीशुदा भी है। पुलिस ने रिपोर्ट देरी से दर्ज करने के पीछे कोई ठोस वजह नहीं बताई है। इस मामले का आरोपी पीड़िता के ननद का पति है। परिवार मूलत: रायसेन का रहने वाला है। घटना वाले दिन आरोपी ने पीड़िता को बाथरुम जाते वक्त हाथ पकड़ लिया था। आरोपी भी शादीशुदा है जिसकी पत्नी इस वक्त मायके गई हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: कोचिंग के कारण थाने में जाने के लिए हुई मजबूर
Don`t copy text!