Bhopal News: ट्रक ने ठेले वाले को उड़ाया

Share

Bhopal News: दुर्घटना के बाद चालक ट्रक को लावारिस छोड़कर भागा, कई अन्य भी चपेट में आकर जख्मी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। तेज रफ्तार ट्रक असंतुलित होकर सड़क किनारे खड़े ठेले पर जा घुसा। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित ईटखेड़ी इलाके में हुई थी। दुर्घटना में कई अन्य लोग भी जख्मी हुए थे। जिनका ब्यौरा अभी पुलिस को नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि जख्मी इलाज कराने के बाद अस्पताल से जा चुके थे। पुलिस ने दुर्घटना के बाद लावारिस मिले ट्रक को जब्त कर लिया है।

गुजरात नंबर के ट्रक चालक पर प्रकरण दर्ज

ईटखेड़ी थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना सोमवार सुबह लगभग पौने नौ बजे हुई थी। ट्रक श्यामपुर की तरफ से आ रहा था। हादसा लांबाखेड़ा के नजदीक सैनी चौराहे पर हुआ। यहां ट्रक मुड़ रहा था, तभी असंतुलित होकर सड़क किनारे खड़े ठेले में जा घुसा। ठेले पर सब्जी बेच रहे राम कृष्ण लोधी (Ram Krishna Lodhi) पिता अजब सिंह लोधी उम्र 27 साल की मौत हो गई। वह सेमरा टप्पा विदिशा का रहने वाला था। दुर्घटना के बाद चालक मौके से भाग गया था। रामकृष्ण लोधी को स्थानीय नागरिकों की मदद से लीलावती अस्पताल (Leelawati Hospital) पहुंचाया गया था। यहां डॉक्टर वीरेंद्र सैनी (Dr Virendra Saini) ने उसको मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद ईटखेड़ी पुलिस मर्ग 16/23 दर्ज किया। जांच के बाद पुलिस ने 10 अप्रैल की दोपहर लगभग सवा दो बजे ट्रक जीजे—12—बीवाय—3529 के चालक के खिलाफ 142/23 धारा 279/337/304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने, दुघर्टना में जख्मी होने और मौत होने का प्रकरण) दर्ज कर लिया गया। इस मामले में शिकायत देवेंद्र लोधी (Devendra Lodhi) की तरफ से दर्ज की गई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: लकी नंबर वाले की पुलिस को तलाश
Don`t copy text!