Bhopal News: नाश्ता करने के बाद सीने में दर्द, तुरंत दम तोड़ा

Share

Bhopal News: डिप्टी कमिश्नर के साढ़ू भाई का शव पीएम के लिए एम्स अस्पताल में भेजा गया, पुलिस ने मौत के पीछे यह अटकलें लगाईं

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। आनंद फिल्म का एक डॉयलाग है बाबू मोशय कब कहा कैसे जीवन की डोर उपर वाला खींच ले कोई नहीं बता सकता। कुछ ऐसा ही वाक्या भोपाल (Bhopal news) शहर में सामने आया है। यहां एक व्यक्ति नाश्ता करने के बाद सीने में दर्द होने का बोलकर उठा। फिर वह अचानक धड़ाम से गिरा और प्राण—पखेरू उड़ गए। यह मामला भोपाल शहर के मिसरोद थाना क्षेत्र का है। जिसकी जानकारी पुलिस को एम्स अस्पताल से मिली थी।

पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार

मिसरोद पुलिस का कहना है कि इस घटना की जानकारी 10 अप्रैल को एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) से डॉक्टर कुनाल ने दी थी। जिस पर मिसरोद पुलिस मर्ग 25/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जांच करने थाने से एएसआई रमेश सिंह (ASI Ramesh Singh) पहुंचे थे। शव की पहचान किशोर (Kishore) पिता धीरज उम्र 65 साल के रूप में हुई है। वे मुंबई में रहते हैं और करीब आठ दिन पहले पत्नी के साथ भोपाल में रहने वाले साढ़ू भाई के पास आए थे। साढ़ू भाई नितिन पटेल (Nitin Patel) है जो कि रुचि लाइफ स्कैप (Ruchi Life Scap) में रहते है। वे जीएसटी में डिप्टी कमिश्नर हैं। पुलिस ने संभावना जताई है कि किशोर की मौत हार्ट अटैक आने की वजह से हुई है। हालांकि पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।
यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दस साल की बच्ची की बेल्ट से पिटाई, दो पर मुकदमा दर्ज

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!