Bhopal Suicide News: पुलिस को भी यकीन नहीं हुआ कि ऐसे भी हो सकती है आत्महत्या

Share

Bhopal Suicide News:  टीवी के शोर में दब गई थी मौत के वक्त निकली आखिरी चीख

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) की यह घटना है। मामला एक खुदकुशी से जुड़े प्रकरण का है। पहले तो पुलिस को भी यकीन नहीं हुआ। खुदकुशी ऐसे की जा सकती है यह पुलिस मान ही नहीं रही थी। मौके पर एफएसएल आई और उसने वस्तुस्थिति सामने आई। फिलहाल मर्ग कायम किया गया है और पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

पत्नी ने दी थी सूचना

कोलार थाना पुलिस ने बताया कि घटना दामखेड़ा स्थित ए-सेक्टर इलाके की है। मामला 14 जनवरी की रात साढ़े नौ बजे पुलिस थाने पहुंचा था। घटना की सूचना महाराज सिंह (Maharaj Singh) ने पुलिस को दी थी। उसने पुलिस को बताया कि उसके छोटे भाई अर्जुन तैरया पिता कांशीराम उम्र 39 साल की मौत हो गई है। इससे पहले उसके कमरे में टीन की चादर हटाकर बच्चे को भेजा गया था। अर्जुन तैरया की पत्नी राजकुमारी (Rajkumari) ने उसके बड़े भाई महाराज सिंह को बताया था कि घर में टीवी की आवाज तेजी से आ रही है। लेकिन, कमरा नहीं खुल रहा है। जिसके बाद उसके मोबाइल पर भी फोन लगाया गया था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

जूते के लैस गले में बंधे थे

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

महाराज सिंह ने द क्राइम इंफो से बातचीत में कहा कि अर्जुन तैरया (Arjun Tairaya Suicide News) पुताई का काम करता था। वह शराब पीने का आदी भी था। दो बेटे है जिनकी उम्र 20 और 18 साल है। शादी 1997 में राजकुमारी के साथ हुई थी। घटना वाले दिन वह संक्रांति पर ससुराल गया था। वहां से आने के बाद पता चला कि अर्जुन तैरया भीतर है। कमरे में लाष नीचे पड़ी थी। उसके गले में जूते की लैस बंधी हुई थी। पुलिस मामले को आत्महत्या (Bhopal Hanging News) मान रही है।

यह भी पढ़ें:   TMC MP अर्जुन सिंह की पत्रकार वार्ता कराने वाला नेता सेक्स रैकेट के अड्डे से गिरफ्तार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!