Bhopal Cop Transfer: क्राइम ब्रांच को फोकस करने तबादले

Share

Bhopal Cop Transfer: शहर के पुराने एसआई और टीआई को थानों से हटाकर क्राइम ब्रांच भेजा

Bhopal Cop Transfer
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Cop Transfer) का क्राइम ब्रांच एक फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, यहां के एक अफसर की आवाज वाला आडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। हालांकि इस वायरल वीडियो की वजह अभी सामने नहीं आई है। इस घटना के बाद शहर के दो थानों के प्रभारियों को क्राइम ब्रांच में भेजने के आदेश दिए गए। यह आदेश डीआईजी सिटी इरशाद वली ने जारी किए है। यह दोनों अफसर पहले भी क्राइम ब्रांच में रह चुके हैं। इसके अलावा चार अन्य अफसरों के भी तबादले हुए हैं।

राजधानी में तीसरी महिला को थाने की कमान

डीआईजी सिटी भोपाल ने पुलिस लाइन से तीन अधिकारियों को थाने की कमान सौंपी गई है। इसमें मनोज कुमार सिंह को तलैया थाना, शैलेंद्र शर्मा को टीटी नगर और संध्या मिश्रा (TI Sandhya Mishra) को खजूरी सड़क थाने का प्रभारी बनाया गया है। टीटी नगर थाने में पहले चैन सिंह रघुवंशी का पिपलानी से किया गया तबादला निरस्त करने के बाद शैलेंद्र शर्मा को भेजा गया है। शर्मा ने कुछ दिन कोलार थाने की भी कमान संभाली थी। इधर, संध्या मिश्रा जो पहले महिला थाना प्रभारी थे उन्हें खजूरी की जिम्मेदारी मिली है। यह तीसरी महिला अफसर हैं जिन्हें राजधानी के थानों में कमान मिली है। इससे पहले रेणु मुराब और अजीता नायर के पास पहले ही अलग-अलग थानों की जिम्मेदारी है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

दूसरी बार क्राइम ब्रांच

Bhopal Cop Transfer
File Photo

इधर, खजूरी सड़क थाने से एसआई लक्ष्मीधर मिश्रा (SI Laxmidhar Mishra) को गौतम नगर थाने की कमान सौंपी गई है। यहां रहे टीआई महेंद्र कुमार मिश्रा को क्राइम ब्रांच भेजा गया है। मिश्रा पहले भी क्राइम ब्रांच थाने में रह चुके हैं। इसी तरह तलैया थाने से प्रभारी रहे दिनेश प्रताप सिंह को क्राइम ब्रांच भेजा गया है। आनंद नगर चैकी प्रभारी एसआई अरूण शर्मा (SI Arun Sharma) को गांधी नगर थाने का प्रभारी बनाया गया है। गांधी नगर प्रभारी एसआई नीलेश अवस्थी (SI Neelesh Avasthi) को आनंद नगर चैकी का प्रभारी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: हिन्दी विवि के कर्मचारी ने की आत्महत्या

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!