Bhopal Crime News: पुलिस ने भगाया फिर भी नहाते वक्त ऐसे डूबा

Share

Bhopal Crime News: केरवा डैम में दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए युवक की डूबने से मौत

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के देहात क्षेत्र में स्थित रातीबड़ इलाके में एक युवक की डूबने से मौत (Bhopal Crime News) हो गई। वह अपने चार अन्य दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने डैम पर पहुंचा था। इस दौरान वहां पुलिस की गश्त टीम भी पहुंची (Bhopal Suspicious Death News) थी। जिसने युवकों को वहां से खदेड़ा था। लेकिन, पुलिस टीम जाते ही फिर वहां नहाने पहुंच गए थे।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

घर में थी खुशी जो मातम में तब्दील

घटना रातीबड़ इलाके में रविवार दोपहर हुई थी। मरने वाले युवक की पहचान जहांगीराबाद स्थित बैंक कॉलोनी के नजदीक अहीर मोहल्ला निवासी इमरान अली (Imran Ali Death News) उम्र 19 साल के रुप में हुई है। वह पुताई का काम करता था। वह चार दोस्त असद, उमर बैग, माजिद अली और अभिषेक के साथ डैम पर पहुंचा था। रविवार को थाने से गश्त पाइंट तैनात रहता है। दरअसल, अवकाश होने की वजह से यहां कई पर्यटक आते है। दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे इमरान अली और उसके दोस्तों को पुलिस ने भगाया भी था। इमरान की पंद्रह दिन पहले ही शादी हुई थी। यह खबर पता चलने पर उसकी पत्नी का भी बुरा हाल है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: दस तौला सोना भी लगा कम

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!