Bhopal Murder News: युवती की बेरहमी से हत्या

Share

Bhopal Murder News: पहचान मिटाने के लिए चेहरा भारी चीज से कुचला, सूखे नाले में मिली लाश

Bhopal Murder News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के परवलिया सड़क इलाके में एक युवती की लाश (Bhopal Murder News) मिली है। शव पुलिस को सूखे नाले में मिला है। पुलिस ने हत्या से इनकार नहीं किया है। युवती का चेहरा बड़ी बेरहमी से कुचला गया है। पुलिस को शक है कि ऐसा युवती की पहचान छुपाने के लिए कातिल ने किया है।

 यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में माफिया को दफनाने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री को राजधानी के इन हालातों पर सवाल अफसरों से जरुर पूछना चाहिए

दस हजार रुपए का इनाम

पुलिस के अनुसार युवती की लाश मुबारकपुर नेशनल हाइ्रवे 47 के नजदीक सूखे नाले से बरामद हुई थी। महिला की उम्र लगभग 25 से 30 साल है। उसका चेहरा कपड़े से बंधा है। लाश दो—तीन दिन पुरानी है। पुलिस ने इस मामले में धारा (302/201 हत्या और सबूत मिटाने का प्रकरण) बनाया है। महिला का चेहरा कुचला हुआ है। जबकि घटनास्थल पर संघर्ष के निशान नहीं है। इसलिए पुलिस को शक है कि वारदात (Bhopal Crime News) किसी अन्य जगह पर अंजाम दी गई है। महिला से संबंधित पहचान और आरोेपियों का सुराग देने वालों को एसपाी नार्थ विजय खत्री ने 10 हजार रुपए का इनाम देने का ऐलान किया है। पुलिस ने युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fake Cement News: ब्रांडेड बोरियों भरी जाती थी नकली सीमेंट

 

Don`t copy text!