Bhopal Suspicious Death: कुएं में मिली लाश, इलाके में मची सनसनी

Share

Bhopal Suspicious Death: चौकीदार ने दी परिवार को घटना की जानकारी, शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कुएं में एक व्यक्ति की लाश मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) के देहात थाना क्षेत्र की है। जिस व्यक्ति की लाश मिली है वह चार दिनों से लापता था। गांव के चौकीदार ने परिजनों को घटना की जानकारी दी थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शाम चार बजे निकला था

नजीराबाद थाना पुलिस ने बताया इमरत लाल वंशकार पिता धूलजी उम्र 35 साल की मौत हुई है। परिजनों ने बताया इमरत ग्राम कढैया कला का रहने वाला था। वह बांस के बर्तन बनाने का काम करता था। इमरत शराब पीने का आदी था। वह शराब के नशे में रात—रात भर घर नहीं आता था। इमरत पिछले बुधवार 4 नवंबर को शाम चार बजे घर से निकला था। जब देर रात वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने सोचा वह शराब के नशे में कहीं रुक गया होगा।

यह भी पढ़ें: इस खाकी वर्दी के भीतर छुपा हुआ है शैतान लेकिन, लोगों को बताता है दिल्ली का रौबदार एसीपी

चौकीदार ने दी हादसे की खबर

परिजनों ने बताया दूसरे दिन भी जब रात तक इमरत घर नहीं लौटा तो परिजनों ने शक जताना शुरू किया। दो दिन बाद परिजन इलाके के आस—पास खोजबीन करने लगे। कही से कोई जानकारी हाथ नहीं लग सकी थी। तभी परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। इससे पहले ही कढैया कला में सुनसान इलाके में एक कुएं में गांव के चौकीदार की नजर गई तो देखा वहां किसी व्यक्ति की लाश है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुएं से लाश बाहर निकाली थी। लाश इमरत लाल की थी। घटना के बाद पुलिस अनुमान लगा रही है कि शराब के नशे में इमरत कुएं में गिरा होगा। इस कारण उसकी मौत हुई है। वहीं पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनो को सौंप दिया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें:   Attempt To Murder Case: चोर की खबर पुलिस की बजाय युवक को लगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!