Bhopal Molestation Case: कोचिंग जाने वाली नाबालिग छात्रा को रोककर चूमता था

Share

Bhopal Molestation Case: मां को हरकतों पर यकीन नहीं हुआ, घर पहुंचने पर बुरी तरह से लताड़ा

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ (Bhopal Molestation Case) का मामला सामने आया है। आरोपी पिछले चार दिनों से नाबालिग के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। नाबालिग की मां को घटना की भनक लगते ही वह आरोपी को समझाने घर पहुंच गई थी। लेकिन, वहां उसके साथ बदसलूकी की गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं।

तीसरी कक्षा में पढ़ती है छात्रा

कोलार थाना पुलिस ने बताया 45 वर्षीय महिला थाना क्षेत्र में रहती है। उसका पति भोपाल से बाहर बैंक में कर्मचारी है। महिला सात साल की बेटी के साथ अकेली घर पर रहती है। बेटी कक्षा तीसरी की पढ़ाई कर रही हैं। बच्ची शाम को घर से बाहर साइकिल चलाने जाती हैं। चार दिन पहले बेटी शाम पांच बजे साइकिल चलाने गई थी। वहां से वह काफी गुस्से में लौटी थी। मां ने उससे गुस्से का कारण पूछा तो नाबालिग ने बताया की हिमांशु (Himanshu Gandhi) भैया गंदे हैं। उन्होंने रास्ते में रोक लिया था और उसे कोने में ले जाकर अश्लील हरकत की थी। यह सुनते ही मां ने बेटी को उसे गलत न समझने की सलाह दी।

मां को अनहोनी का डर

जांच अधिकारी एसआई श्वेता शर्मा (ASI Sweta Sharma) ने बताया नाबालिग के साथ दूसरे दिन भी इसी तरह से हरकत की गई थी। आते ही बच्ची ने मां से हिमांशु की हरकतों के बारे में बताया था। लेकिन, मां से दोबारा मजाक में लेकर नजर अंदाज कर दिया। हिमांशु नाबालिग के साथ पिछले चार दिनों से अश्लील हरकतें कर रहा था। इस बार जब नाबालिग ने मां से हिमांशु (Kolar Molestation Case) की शिकायत की तो मां को भी यकीन होने लगा। मां को बच्ची की बातों से अनहोनी होने का डर मन में बैठ गया था। मां ने बताया हिमांशु की उम्र 20 साल है। वह उसी बिल्डिंग में नीचे रहता हैं। इसी करण दोनों परिवार एक दूसरे को पहचानते है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: चार पहिया वाहन की टक्कर से मौत

मां को किया बेइज्जत

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

जांच अधिकारी ने बताया नाबालिग की मां हिमांशु ने बात करने घर पहुंच गई थी। जहां वह हिमांशु की मां से मिली थी। नाबालिग की मां ने आरोपी की हरकतों के बारे में जब बात करना शुरू किया तो हिमांशु भी घर से बाहर आ गया। विरोध करते हुए उसे ही उल्टा सीधा बोलने लगा। यहां तक की हिमांशु ने नाबालिग की मां के साथ गाली—गलौज करके उसे घर से जाने के लिए बोल दिया। पुलिस ने आरोपी हिमांशु गांधी के खिलाफ धारा 354क/आई/294/7/8/9/10 (छेड़छाड़, गाली देना और पोक्सो एक्ट) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। वहीं अरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी वाले अफसर को देख लीजिए, अपने आपको दिल्ली का एसीपी बताया है लेकिन, भोपाल के लोग इसको जालसाज कहते हैं, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!