Bhopal Molestation Case: पति की दिल्लगी से पत्नी हुई परेशान

Share

Bhopal Molestation Case: पत्नी ने उठाई चरित्र पर उंगली, भाई के साथ हुई मारपीट

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पड़ोसन से दिल्लगी करना पड़ोसी के पूरे परिवार पर भारी पड़ गई। पड़ोसी की पत्नी ने महिला पर कई संगीन आरोप (Bhopal Molestation Case) लगाए थे। यहां तक की उसके चरित्र पर भी उंगली उठाई। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। भाई ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी भरे बाजार पिटाई लगा दी। पुलिस ने छेड़छाड़ और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं तीनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं।

प्रायवेट जॉब करता है पति

कोहेफिजा थाना पुलिस ने बताया 34 वर्षीय महिला थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसका पति प्रायवेट जॉब करता है। महिला के पड़ोस में आरोपी सचिन ठाकुर (Sachin Thakur) रहता है। सचिन भी प्रायवेट नौकरी करता है। सचिन भी पहले से शादीशुदा है। आरोपी महिला के प्रति अच्छी नीयत नहीं रखता था। इसी कारण महिला सचिन से बातचीत करना पसंद नहीं करती थी। पड़ोसी होने के नाते सचिन की पत्नी रोशनी और उसकी मां मनोरमा (Manorama) से बोलचाल हुआ करती थी। सचिन पिछले चार महीनों से महिला को आते—जाते कमेंट करता था।

बदनामी का डर था

जांच अधिकारी एसआई रिचा त्रिपाठी (SI Richa Tripathi) ने बताया महिला के साथ आरोपी सचिन पिछले चार महीनों से इसी तरह की हरकतें करता आ रहा था। लेकिन, पड़ोसी होने के कारण महिला उसकी हरकतों पर पर्दा डाल रही थी। उसकी हरकतों के कारण सचिन की पत्नी रोशनी भी उस पर शक करने लगी थी। दोनों पक्षों ने एक—दूसरे से बोलचाल बंद कर दिया था। घटना वाली सुबह महिला का भाई आया था। रोशनी शक के चलते महिला के बारे में उल्टी सीधी बात कर रही थी। रोशनी के भाई तक यह बात पहुंच गई। बहन ने सचिन की हरकतों से भाई को अवगत कराया।

यह भी पढ़ें:   Jodhpur Brutal Murder: पति के सामने खुल गया पत्नी के समलैंगिक होने का राज, फिर ये हुआ

यह भी पढ़ें: इस खाकी वर्दी के रौब में आकर भोपाल के इन लोगों ने क्या—क्या खोया, जानिए

भाई से हुई मारपीट

जांच अधिकारी ने बताया घटना की भनक लगते ही महिला का भाई विरोध करने पहुंच गया। भाई के समझाने पर भी रोशनी और मनोरमा कुछ सुनने को राजी नहीं थे। झगड़ा इतना बढ़ गया कि रोशनी और मनोरमा महिला के भाई से झूमाझटकी करने लगे। पुलिस ने आरोपी सचिन ठाकुर, पत्नी रोशनी ठाकुर और सास मनोरमा ठाकुर के खिलाफ धारा 354क/354घ/294/323/506/34 (छेड़छाड़, गाली देने, मारपीट करने, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। वहीं तीनों आरोपियों को हिरास्त में लेकर न्यायालय पेश करने की तैयारी की जा रही हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!