Bhopal Crime News: गुंडे बुलवाकर घर में घुसे, महिलाओं से की मारपीट

Share

Bhopal Crime News: एक ही परिवार के सदस्यों पर चाकू, रॉड और डंडों से किया हमला

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। गुंडे बुलाकर घर में घुसकर दो दर्जन लोगों ने हमला (Bhopal Brutal Attack) बोल दिया। विवाद महिलाओं के साथ छेड़खानी से शुरू हुआ था। हमलावरों ने एक ही परिवार के सात सदस्यों पर चाकू, रॉड और डंडों से हमला किया। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। हालांकि पुलिस ने छेड़खानी के आरोपों से इंकार करते हुए मामला मारपीट का बताया है।

इसलिए हुआ था विवाद

श्यामला हिल्स थाना पुलिस ने बताया कि हसनात नगर (Bhopal Hasnat Nagar Case) इलाके में रहने वाले रईस मियां (Rais Miyan) पिता शौकत उम्र 31 साल ने रविवार—सोमवार की दरमियानी रात आरोपी उजेर(Ujer), जुबेर, उमेद, मुनीद वह उसके साथियों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। रईस प्रायवेट गाड़ियां चलाने का काम करता है। पड़ोस के दो घर छोड़कर आरोपी रहते है। वह आए दिन उसके घर में रहने वाली महिलाओं के साथ बदसलूकी करते थे। घटना वाली रात सभी आरोपी घर के बाहर डेरा जमाकर बैठे थे। रईस की भांजी जो कक्षा 10वीं में पढ़ती है उसको अपशब्द बोल दिया। जब उसकी भाभी ने विरोध किया तो वह धमकाने लगे और वहां से हटने से इंकार कर दिया।

फोन करके लोगों को बुलाया

रईस ने बताया जब वह उसकी हरकतों से बाज नहीं आए तो पुलिस को बुलाने के लिए बोला गया। इसके बाद उन्होंंने फोन करके आठ—दस लड़कों को और बुला लिया था। सभी हाथों में चाकू, रॉड, डंडे लिए घर में घुस गए और ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। हमले में रईस को सिर में चोट आई है। इसके अलावा घर की महिलाएं भी जख्मी है। एक घंटे चले हंगामे के बाद सभी लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस ने धारा 452/294/323/324/506/34 (घर में घुसना, गाली—गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से वार, धमकी और एक से अधिक आरोपियों) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: खेत में मिली मानव खोपड़ी, नजदीक मिले लड़की के कपड़े

एक महीने पहले भी हमला

रईस ने बताया कि आरोपियों की इसी हरकतों के कारण एक महीने पहले भी टीटी नगर थाना क्षेत्र में आरोपियों ने उसे बीच रास्ते में रोक लिया था। वहां भी आरोपियों ने रईस के साथ मारपीट की थी। सभी के खिलाफ टीटी नगर थाना में मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया था। थाने से सभी को जमानत पर छोड़ दिया गया था।

यह भी पढ़ें: शहर में कोचिंग चलाने वाले एक संचालक ने अस्पताल के मालिक को जमीन के सौदे में पार्टनर बनाने की धमकी देकर इतनी भारी रकम ऐंठ ली

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!