Bhopal Crime News: प्रेम विवाह में आई तीन साल बाद दरार

Share

Bhopal Crime News:  पति के खिलाफ पत्नी ने दर्ज कराई प्रताड़ना की एफआईआर

Bhopal Crime News
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल। प्रेम विवाह होने के तीन साल बाद ही रिश्तों में उथल—उथल मचने लगी। मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) का है। इधर, महिला पति की प्रताड़ना (Bhopal Dowry Case) से प्रताड़ित होकर थाने पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज किया है।

ऐसे की थी शादी

छोला मंदिर थाना पुलिस ने बताया 20 वर्षीय प्रीत नगर थाना क्षेत्र में रहती है। महिला ने बताया वह कपड़ो की दुकान में काम करती है। उसका पति शनि बुंदेला (Shani Bundela) से उसका तीन साल पहले प्रेम विवाह हुआ था। शादी के बाद दोनों से एक तीन साल का बेटा है। पति भी प्रायवेट जॉब करता है। शनि शुरुवात में उसके साथ अच्छे से रहता था। सभी बातों को समझता था। लेकिन, अचानक कुछ दिनों से शनि का उसके प्रति आचरण बदल गया। छोटी—छोटी बातों पर घर में झगड़ा करना शुरू हो गया है।

यह भी पढ़ें: इस अफसर की वर्दी की रौब में न आना, नहीं तो बाद में पड़ेगा पछताना, नहीं होता यकीन तो यह भोपाल के लोगों की पीड़ा सुन लीजिए

बहन के साथ थाने पहुंची महिला

महिला ने बताया वह शनि के रोज—रोज के झगड़ो से तंग आ गई है। झगड़ों के कारण महिला मानसिक और शारीरिक रुप से बीमार रहने लगी है। गृहस्थी बचाने शनि की प्रताड़ना झेलती आ रही थी। लेकिन, बहन के समझाने के बाद हिम्मत करके वह थाने पहुंची और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी शनि बुंदेला के खिलाफ धारा 498ए/323 (प्रताड़ना और मारपीट) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: भाई के प्यार से पत्नी को ऐतराज

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!