Bhopal News: सेल्समेन को पीटा 

Share

Bhopal News: मारपीट में मुक्का लगने से होंठ और पेट में आई अंदरुनी चोट, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सेल्समेन के साथ एक व्यक्ति ने मारपीट कर दी। जिसमें मुक्के के प्रहार पेट और होंठ फट गया। यह विवाद भोपाल (Bhopal News) शहर में स्थित बैरागढ थाना क्षेत्र में हुआ था। आरोपी ने मारपीट से पूर्व पेट्रोल के लिए सौ रुपए उधार देने का बोलकर फोन करके बुलाया था।

मकान मालिक का ​बेटा भी बचाने पहुंचा

बैरागढ (Bairagad) थाना पुलिस के अनुसार विवाद 11 जनवरी की रात ग्यारह बजे हुआ था। पीड़ित गीता प्रसाद नागर (Prasad Nagar) पिता नन्नू लाल नागर उम्र 42 साल है। वह वीरसिंह विश्वकर्मा (Veersingh Vishwakarma) के मकान में किराये से रहता है। वह श्रद्धा विहार कॉलोनी (Shraddha Vihar Colony) में रहता है। गीता प्रसाद नागर जैन ट्रेडिंग कंपनी में सेल्समैन का काम करता है। घटना वाले दिन उसके पास सुरेन्द्र उर्फ गब्बर मेवाडा (Surendra@Gabbar Mewada) का फोन आया था। वह संजय बाथम की दुकान के पास पहुंचा। वहां आरोपी के अलावा उसके दोस्त रोशन सूर्यवंशी, संदीप, राहुल और सतीश भी थे। गब्बर मेवाडा ने पेट्रोल के लिए पैसे मांगे। जिसे गीता प्रसाद नागर ने दे दिए। तभी रोशन सूर्यवंशी (Roshan Suryavanshi) ने गीता प्रसाद नागर से गाली—गलौज कर दी। जिसका विरोध करने पर रोशन सूर्यवंशी पीटने लगा। इसके बाद गब्बर मेवाडा, संदीप, राहुल और सतीश भाग गए। शोर सुनकर जख्मी की पत्नी प्रीति नागर और मकान मालिक का लडका बीच—बचाव करने पहुंचे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 18/24 में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में पेंच हैं। जिसकी जानकारी आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद हो सकेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

BHopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop News : छोटा कच्छा—बड़ी मुसीबत, दर्जी की करतूत से पुलिस परेशान
Don`t copy text!