मध्य प्रदेश का लाल आतंकी हमले में शहीद

Share

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई अन्य नेताओं ने जताया शोक, मंगलवार को होगी अंत्येष्टि

Rajgarh Martyr News
आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद मनीष कारपेंटर

राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले का लाल देश की रक्षा करते हुए शहीद (MP Martyr News) हो गया। वह जम्मू-कश्मीर में आतंकी गुटों से हुई मुठभेड़ (Baramula Encounter News) में ​शहीद हुआ है। मंगलवार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार (Rajgarh Martyr News) किया जाएगा। इधर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने भी ट्वीट कर शोक जताया है।

बारामूला में हुई थी मुठभेड़

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के खुजनेर निवासी मनीष कारपेंटर (Manish Karpenter) कश्मीर के बारामूला घाटी में पदस्थ थे। बारामूला स्थित सलोसा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। बारामूला के सलोसा इलाके में कुछ आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने संयुक्त टीम बनाकर इलाके की घेराबंदी की। सर्च ऑपरेशन के दौरान सालोसा इलाके में सुरक्षाबलों पर आतंकियों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई। सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें: सीए के छात्रों को लेखों की मदद से आय—व्यय समझाने वाला संचालक निकला शातिर जालसाज

घायल हो गए थे मनीष

बताया जाता है कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुए मुठभेड़ में मनीष कारपेंटर घायल हो गए थे। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान ही मनीष ने दम तोड़ दिया। गांव वालों ने बताया कि मनीष का भाई हरीश (Harish) भी फौज में है। मनीष 2016 में सेना में भर्ती हुआ था।

मुख्यमंत्री ने भी शोक व्यक्त किया

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी शोक व्यक्त करते हुए लिखा – राजगढ़ के खुजनेर की माटी के लाल, वीर सपूत मनीष कारपेंटर जी कश्मीर के बारामूला में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गये। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। मध्यप्रदेश को अपने वीर सपूत पर गर्व है। इसी तरह पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ (MP Former CM Kamal Nath) ने अपने ट्वीट में कहा खुजनेर के सपूत मनीष कारपेंटर के शहीद होने का समाचार दुखद है। परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। ऐसे वीर सपूतों पर प्रदेश को गर्व हैं, इन वीर सपूतों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, डरकर खाया जहर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!