Bhopal News: करंट लगने से मजदूर की मौत

Share

Bhopal News: लोहे की राड हाईटेंशन लाईन से टच होने के कारण हुई घटना, जांच कर रही पुलिस

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। निर्माणाधीन मकान में काम करते वक्त मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की है। मजदूर लोहे की राड को छत डालने के लिए बिछा रहा था। तभी वह हाईटेंशन लाइन से टच हो गया।

यह बता रही है पुलिस

खजूरी सड़क (Khajuri Sadak) थाना पुलिस के अनुसार चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital) से मौत की जानकारी आई थी। यह सूचना डॉक्टर प्रिया ने पुलिस को दी थी। जांच में पता चला कि धरमू ठाकुर (Dharmu Thakur) पिता कन्हैयालाल ठाकुर उम्र 30 साल को करंट लगा था। उसको इलाज के लिए 14 अप्रैल की दोपहर लगभग चार बजे अस्पताल लेकर आए थे। उसको चेक किया तो मृत पाया गया। धरमू ठाकुर बैरागढ़ (Bairagad) थाना क्षेत्र में रहता था। वह भैंसाखेडी में निर्माणाधीन मकान में काम करने गया था। लोहे की रॉड ले जाते समय हाईटेंशन लाइन से वह टच हो गया था। मामले की जांच हेड कांस्टेबल संजीव झा (HC Sanjeev Jha) कर रहे है। खजूरी सड़क पुलिस मर्ग 16/24 दर्ज कर मामले की जांच कररही है। पुलिस ने इस मामले में बिजली विभाग से नियमों के संबंध में पत्राचार शुरु कर दिया है। हालांकि अभी तक पुलिस ने ठेकेदार और उस व्यक्ति के नाम का खुलासा नहीं किया है जिसका मकान था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Habibganj GRP Loot: बुधनी मिडघाट में चलती ट्रेन में लूटपाट 
Don`t copy text!