Bhopal News: गैस राहत अस्पताल परिसर में घंटों पड़ी रही लाश 

Share

Bhopal News: मैन स्ट्रीम मीडिया में उजागर हुई लापरवाही की तस्वीरें, पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। एमपी में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं काफी बदहाल है। इसकी ताजा तस्वीरें मैन स्ट्रीम मीडिया में उजागर हो गई। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गौतम नगर थाना क्षेत्र की है। यहां गैस राहत अस्पताल परिसर में महिला का शव घंटों पड़ा रहा। उसे कोई मॉर्चुरी रुम ले जाने के लिए शव वाहन नहीं मिला। अभी मौत की वजह साफ नहीं हो सकी है।

सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो तो पुलिस और प्रशासन जागा

गौतम नगर (Gautam Nagar) थाना पुलिस के अनुसार आशा यादव (Asha Yadav) पति राजेश यादव उम्र 35 साल का शव मिला है। वह वीआईपी बंगला चौराहा पर रहती थी। वह घरेलू काम करती थी। पुलिस ने बताया कि गौतम नगर स्थित गैस राहत अस्पताल (Gs Rahat Hospital) में 16 जून की शाम पांच बजे मृतिका का शव मिला था। पुलिस का कहना है कि आशा यादव अस्पताल में इलाज कराने के लिए आई थी। जबकि मैन स्ट्रीम मीडिया में रिपोर्ट है कि वह अक्सर यहां अस्पताल की पार्किंग में बैठ जाती थी। पुलिस को सूचना अस्पताल के कर्मचारी वीर सिंह (Veer Singh) ने दी थी। आशा यादव का पति मजदूरी करता है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। इस मामले की जांच एएसआई मानसिंह (ASI Man Singh) कर रहे हैं। गौतम नगर पुलिस मर्ग 15/24 में कायम कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Harrasment Case: शादी के दूसरे दिन खुला पति का शॉक कर देने वाला राज
Don`t copy text!