Bhopal News: छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Share

Bhopal News: पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट, परिजनों के बयान पर टिकी हुई मौत की असली कहानी, शव पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हबीबगंज थाना क्षेत्र की है। फिलहाल अभी तक सुसाइड को लेकर कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। जब छात्रा ने यह कदम उठाया तब उसके माता—पिता सलकनपुर में स्थित देवी दर्शन करने के लिए गए हुए थे।

नहीं चलाती थी मोबाइल, परिजन शोकाकुल

हबीबगंज (Habibganj) थाना पुलिस के अनुसार आरती पटेल (Arti Patel) पिता छोटेलाल पटेल उम्र 17 साल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह मूलत: नर्मदापुरम (Narmadapuram) जिले —पुराना नाम होशंगाबाद— में रहती थी। वह फिलहाल अरेरा कॉलोनी (Arera Colony) ई—7 में स्थित सर्वेंट क्वार्टर में रहती थी। आरती पटेल बारहवीं कक्षा की छात्रा थी। उसके पिता छोटेलाल पटेल केयर टेकर का काम करते हैं। पुलिस ने बताया कि 16 जून की दोपहर चार बजे उसकी बड़ी बहन भारती पटेल (Bharti Patel) कमरे में गई तो वह फांसी के फंदे पर लटकी मिली। जिसको नीचे उतारकर उसे नेशनल अस्पताल (National Hospital) ले जाया गया। यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को मृतिका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिस कारण आत्महत्या की वजह का पता नही चला है। इस मामले की जांच एएसआई महेश धुर्वे (ASI Mahesh Dhurve) कर रहे हैं। हबीबगंज पुलिस मर्ग 32/24 में दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि परिजन शोकाकुल है इसलिए विस्तृत बयान अभी दर्ज नहीं किए जा सके हैं। इसके अलावा घर जाकर सुसाइड नोट के लिए छानबीन भी की गई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   GWALIOR CRIME : बिशप का दफन शव अदालत के आदेश पर कॉफिन से निकाला गया
Don`t copy text!