Bhopal News: शादीशुदा महिला बच्चे के साथ गायब

Share

Bhopal News: पति से विवाद के बाद मां के साथ रहती थी महिला

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित गुनगा इलाके से मिल रही है। यहां एक महिला आधी रात को अपने पांच साल के बच्चे के साथ गायब हो गई। उसका पति से विवाद हो गया था। जिसके बाद वह मायके में रह रही थी। पुलिस ने फिलहाल गुमशुदगी दर्ज कर उसकी जांच शुरु कर दी है।

पति से होगी पूछताछ

गुनगा थाना क्षेत्र स्थित 6—7 जून की दरमियानी रात एक महिला अपने बच्चे के साथ लापता हो गई। इस संबंध में शिकायत सियाबाई अहिरवार पति प्रभुदयाल अहिरवार उम्र 57 साल ने दर्ज कराई है। उसने बताया कि बेटी निशा अहिरवार उम्र 22 साल और उसका बेटा 6 वर्षीय वंश लापता है। निशा अहिरवार (Nisha Ahirwar) की शादी के बाद उसका तलाक हो गया था। वह मायके में रह रही थी। पुलिस का कहना है कि युवती के मिलने पर ही लापता होने के संबंध में कोई खुलासा किया जा सकेगा। फिलहाल पुलिस ने युवती और उसके बेटे की 07 जून की सुबह 9 बजे गुमशुदगी दर्ज की गई है। टीआई रमेश राय (TI Ramesh Rai) ने बताया कि गांव के लोगों से पूछताछ करके वास्तविकता का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़िए: कोरोना महामारी की दूसरी लहर में 84 दिन मिले कड़वे घूंट को राजनीतिक स्टंट से भूलाने की सरकारी कोशिश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Minor Rape Case: नाबालिग अवस्था में किए मकान मालिक ने ऐश, बालिग हुई तो मकान खाली करने की दी धमकी
Don`t copy text!